STF Team ने घुमंतू गिरोह के 5 सदस्यों को किया गिरफ्तारः उत्तर प्रदेश

Written by
STF Team

लखनऊः उत्तर प्रदेश में स्थित गोरखपुर में आज STF Team ने रेलवे स्टेशन के पास से टप्पेबाजी एवं धोखाधड़ी करने वाले घुमन्तू गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गिरफ्त में आये सभी बदमाश पड़ोस के गोंडा जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से पांच मोबाइल फोन, 11 हजार रुपये, फर्जी दस्तावेज और ड्राइविंग लाइसेंस जब्त किए है।

हालांकि STF Team का कहना है कि जांच के दौरान इस बात का पता चला है कि यह गिरोह बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, बांदा, अंबेडकरनगर, इलाहाबाद, चित्रकूट आदि जनपदों में सक्रिय होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है। वहीं पूछताछ में पता चला कि पिछले साल 26 सितंबर व 10 अक्टूबर को बहराइच के जरवल रोड पर हुई टप्पेबाजी की घटना को इन लोगों ने अंजाम दिया था। साथ ही अंबेडकरनगर, गोंडा, गोरखपुर समेत कई जिलों में टप्पेबाजी की वारदात में बदमाश शामिल थे। इनके पास से पीड़ित व्यक्ति का मतदाता पहचान पत्र और आधार कार्ड मिला है।

दरअसल 18 मार्च को मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह के कुछ सदस्य रेलवे स्टेशन थाना कैंट गोरखपुर में मौजूद हैं और ट्रेन से रामनवमी के दौरान जम्मू जाकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में हैं।

बहाहाल गिरफ्तार किए गए आरोपियों का पहचान श्रीराम, श्याम बाबू, रिंकू कुमार, विमल कुमार उर्फ बाबा और विक्रम उर्फ मनोज के रूप मे हुआ हैं। फिल्हाल एसटीएफ टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares