VIDEO : स्वरा का सुर बिगाड़ गया मोदी का FAN : ‘मैडम, आएगा तो मोदी ही’ !

AAP का प्रचार कर रही स्वरा का सरेआम हुआ ‘पोपट’, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का असर बॉलीवुड पर भी देखने को मिल रहा है। अपनी बेबाकी के लिये पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को पीएम मोदी के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। स्वरा की उन्हीं के एक फैन ने ऐसी किरकिरी कर दी है कि अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और स्वरा को ट्वीट करके सफाई देनी पड़ रही है।

दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर से उनके एक फैन ने सेल्फी की विनती की तो स्वरा ने उसे अपने साथ सेल्फी लेने की अनुमति दे दी। इस फैन ने सेल्फी लेते समय कहा ‘मैडम, आएगा तो मोदी ही’ और यह कहते हुए चालाकी से वीडियो शूट कर लिया। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे स्वरा भास्कर को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

वैसे खुले विचारों वाली स्वरा भास्कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों की विरोधी हैं और हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं आम आदमी पार्टी (आआपा-AAP) की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना की चुनावी रैली में शामिल होने के लिये आई थी। जब वह रैली में शामिल होने के बाद मुंबई लौट रही थी, तब दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका इस फैन से सामना हो गया, जिसने उनकी किरकिरी करवा दी।

इस फैन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रखा और यह तेजी से वायरल होने लगा, जिससे अब स्वरा भास्कर को ट्रोलर्स को सफाई देनी पड़ रही है। स्वरा ने ट्वीट करके ट्रोलर्स को जवाब दिया है कि कुछ फैन ऐसे होते हैं, जो गंदी राजनीति करते हैं। इस फैन ने भी उनके साथ ऐसा ही किया, उसकी यह हरकत वाहियात है।

स्वरा ने ट्वीट में कहा कि वह इस फैन की इस हरकत से बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हुई हैं, उन्हें पता है कि फैन इस तरह की हरकतें करते हैं और ऐसे लोगों को लगता है कि उनका जीवन सार्थक हो गया। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी को लेकर कई बार सुर्खियों में आ जाती हैं।

Leave a Reply

You may have missed