रेलवे हादसे में हुई 6 की मौतः हापुड़ यूपी

Written by
Train Accident

हापुडः उत्तर प्रदेश में स्थित पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांधी रेलवे टेक के नजदीक तेज रफतार में आ रही रेल के इंजन से टकराने से 6 युवकों कि मौत हो गई, और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे तुरंत अस्पताल में भरती कर दिया गया। इस घटना (Train Accident) के बाद से इलाके में काफी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है और सारे लोगों में उदासी छाई हुई है।

घटना स्थल पर डीएम और एसपी समेत काफी तादाद में पुलिस बल वहां पहुंची। बताया जा रहा है कि पिलखुवा नगर के सददीकपुरा निवासी समीर, सलीम तथा आरिफ और सर्वोदय क्षेत्र निवासी विजय और आकाश पुताई का कार्य करते थे।

दरअसल इन सभी युवकों को रविवार की रोज हैदराबाद काम करने जाना था। सारे युवक हैदराबद जाने के लिए गाजियाबाद पहुंचे, मगर उनकी गाडी छूट गई और वे सारे युवक पिलखुवा वापस लौट गए। रात यह हादसा (Train Accident) पौने नौ बजे हुई जब वे सारे युवक शहर के गांधी फाटक (Gandhi Railway Station Track) के नजदीक पटरियों पर टहल रहे थे। उसी समय दिल्ली से मुरादाबाद रेलवे ट्रेक पर दिल्ली की ओर से एक तेज गति के साथ इंजन आया। सारे युवक इंजन के चपेट में आ गए। जिससे फौरन इन 6 युवकों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप सक घायल हो गए। मरने वाले युवकों में आकाश, राहुल, सलीम, समीर, आरिफ तथा एक अन्य युवक शामिल है।

बहरहाल घटना स्थल पर जिलाधिकारी कृष्ण करूनेश, पुलिस अधिकक्षक हेमंत कुटियाल, अपर पुलिस अधिकक्षक राम मोहन सिंह समेत कई अन्य थाने के पुलिस पहुंचे। एसपी हेमंत कुटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में 6 युवकों की मौत हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि युवकों ने अपने कानों में ईयर फोन लगाया हुआ था। फिलहाल पुलिस घटना (Train Accident) की जांच में पूर्ण रूप से लगी हुई है।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares