जानें क्या है Vodafone का नया ऑफर

Written by
Vodafone 198 prepaid plan

नई दिल्ली। Vodafone अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पुराने प्लान में बदलाव किया है और कई नए प्लान  (Vodafone 198 prepaid plan) लेकर आया है। Airtel और Jio द्वारा पुराने प्लान में डेटा लिमिट बढ़ाने के बाद वोडाफोन ने पुराने प्लान को रिवाइज किया है। Vodafone के 198 रुपए के प्लान में अब ग्राहकों को रोजाना 1.4 GB 3G/4G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। पहले की तरह Unlimited local और STD की कॉलिंग की सुविधा जारी है। रोमिंग चार्ज भी मुफ्त में है। इसके अलावा कस्टमर्स को रोजाना 100 SMS दिए जा रहे हैं। 198 के प्लान में जो बदलाव किया है उसका फायदा कुछ ही सर्किल के कस्टमर्स उठा पाएंगे।

Airtel ने 199 रुपए के प्लान को रिवाइज किया

Vodafone से पहले Airtel ने 199 रुपए के प्लान को रिवाइज किया था। एयरटेल अब 199 रुपए के प्लान में रोजाना अपने ग्राहकों को 1.4GB 3G/4G डेटा दे रहा है। Unlimited local और STD कॉलिंग की सुविधा पहले की तरह है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Jio ने 198 रुपए के प्लान में किया बदलाव

Reliance Jio की बात करें तो 198 रुपए के प्लान में वह अपने कस्टमर्स को रोजाना 2 GB डेटा दे रहा है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन, रोजाना 100 SMS की सुविधा, रोमिंग फ्री Unlimited local और STD कॉलिंग की सुविधा पहले की तरह है।

Vodafone का ये नया प्लान

इसके अलावा Vodafone अपने कस्टमर्स के लिए कई नए प्लान लेकर भी आया है। प्रीपेड ग्राहकों के लिए 47 रुपए का प्लान लाया गया है। इस प्लान के तहत कस्टमर को एक दिन के लिए 1GB 3G/4G डेटा मिलेगा। इसी तरह Idea 51 रुपए में दो दिन के लिए 1GB 4G डेटा दे रहा है। Airtel 49 रुपए में एक दिन के लिए 1GB 3G/4G उपलब्ध करवा रहा है।

वोडाफोन के ये प्लान काफी पॉपुलर

Vodafone के पास इसके अलावा कई और प्लान है जो काफी पॉपुलर है। 99 रुपए के प्लान में कस्टमर्स को रोजाना 1 GB, 147 रुपए में रोजाना 1.5 GB डेटा और 175 रुपए में रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है साथ में अनलिमिटेड रोमिंग फ्री लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा भी है।

Article Tags:
·
Article Categories:
Indian Business · News · Startups & Business

Leave a Reply

Shares