इस Company ने एक महीने में Investors का पैसा किया Double, Drone बनाती है Company

Written by

जब से Central Government ने Drone के जुड़े नियमों को आसान बनाने का ऐलान किया है, तब से Zen Technologies के shares को पंख लग गए हैं. दरअसल, Zen Technologies एकमात्र Share Market में Listed company है, जो भारत में Drone बनाती है.

Central Government ने Drone से जुड़े नियमों को आसान और बना दिया है, जिससे इस company को फायदा होगा. Zen Tech के Share के भाव पिछले एक महीने में Double हो गये हैं. 31 August को इस Company का शेयर NSE पर करीब 94 रुपये का था, जो एक महीने में बढ़कर अब 205 रुपये के करीब पहुंच गया है. संभव है कि भविष्य में E-commerce companies drone के जरिए Home delivery करें. अगर ऐसा मुमकिन होता है तो फिर Drone की Demand बढ़ सकती है, और इस फील्ड का Zen Tech सबसे बड़ा Player है.

Hyderabad की Zen Technologies Company Defense Supply में है. Company का ऑर्डर बुक मजबूत है. Company को हाल ही Indian Air Force से करीब 155 करोड़ रुपये का बड़ा Order मिला है. आगे भी Order Book मजबूत रहने का अनुमान है.
Zen Technologies Limited विश्व स्तर के अत्याधुनिक प्रशिक्षण सिमुलेटर के डिजाइन विकास और निर्माण में अग्रणी Company है. यह Company हथियारों और रक्षा उपकरणों के लिए सिमुलेटर विकसित करती है.शेयर बाजार के लिहाज से देखें तो यह एक Small cap company है, जिसका Market cap करीब 1650 करोड़ रुपये है. इस Company की स्थापना साल 1993 में हुई थी और इसका इसका मुख्यालय Hyderabad में है. company के संस्थापक किशोर दत्त अतलुरी हैं.

Article Tags:
· ·
Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares