Nora Fatehi कर रही है बॉलीवुड में ऐसे सर्वाइव एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अपना जिस्म…

Nitin

बी-टाउन दिवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कौन नहीं जानता? अपने डांस मूव्स और फिगर से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। वह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां ऐसे ही नहीं पहुंचे। इसके लिए एक्ट्रेस ने खूब पापड़ बेले हैं। इसी बीच उनका एक इंटरव्यू सामने आया है। उन्होंने जहां बताया कि नोरा को करियर बनाने के लिए क्या-क्या करना पड़ा, इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि किन चीजों के बिना बॉलीवुड में टिके रहना आसान नहीं है।

नोरा फतेही ने खोली बॉलीवुड की पोल

images 6 6

दरअसल, नोरा फतेही जल्द ही मार्गो एक्सप्रेस नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक्शन-कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा- मैं हमेशा खुद को बेहतर बनाने में विश्वास रखती हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने भी फिल्मों में भूमिका पाने के लिए संघर्ष किया है, तो अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी। मेरे आइटम गानों को मजबूत पहचान मिली लेकिन समय के साथ मुझे लगने लगा कि मुझे यहां टाइपकास्ट किया जा रहा है। उन्होंने यहां तक कहा कि कोई भी पेशेवर नर्तकों को अभिनय भूमिकाओं में नहीं रखना चाहता। लोगों को लगता है कि वह डांस के अलावा कुछ नहीं कर पाएंगी। इसलिए मैं इन लोगों का नजरिया बदलना चाहता हूं।

नोरा फतेही की हो गई है मोटी चमड़ी

images 8 6

इंटरव्यू में नोरा ने ये भी बताया कि उन्होंने ऐसे एक्टर्स भी देखे हैं जो बड़े स्टार थे और उनके पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स नहीं होने के कारण वो दिवालिया हो जाते थे। वह डिप्रेशन का शिकार हो गये। यह सब देखकर मैंने खुद को मजबूत किया और इन सब चीजों को सहने की हिम्मत जुटाई।’ इंडस्ट्री के मुताबिक हम इतने मोटे हो गए हैं कि कोई कुछ भी कहे, कोई कितना भी ट्रोल करे, कोई फर्क नहीं पड़ता। सिनेमा बचपन से मेरा सपना रहा है और चाहे कोई कुछ भी कहे, मैं अभिनय करूंगा।