Nothing Phone 2(a) इन रंगों में भी आ सकता है, कंपनी ने जारी किया टीजर

Simran

Nothing Phone (2a): कुछ समय पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग ने अपना नया फोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Nothing Phone (2a) है। शुरुआत में इस स्मार्टफोन को सिर्फ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में ही लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने मोबाइल फोन का नया कलर वेरिएंट पेश करने के संकेत दिए हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nothing ने जारी किया टीजर

नथिंग ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में नथिंग ने ब्लैक, येलो और रेड के तीन कलर ऑप्शन दिखाए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तीनों कलर फोन के नए वेरिएंट हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

क्या देखने को मिलेगा नए रंग में Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन?

Nothing Phone 2a

अगर ऐसा होता है तो यह नथिंग कंपनी के अब तक के ब्लैक और व्हाइट कलर फोन से काफी अलग होगा। हालांकि, कंपनी के नथिंग ईयर (1) ईयरबड्स में हम पहले ही पीले रंग की झलक देख चुके हैं। अभी यह साफ नहीं है कि ये नए कलर ऑप्शन सिर्फ भारत में ही उपलब्ध होंगे या दुनियाभर में। साथ ही, स्मार्टफोन के फीचर्स या स्पेसिफिकेशन में किसी तरह के बदलाव की भी जानकारी नहीं है। संभव है कि नए कलर ऑप्शन के लिए थोड़ी ज्यादा कीमत चुकानी पड़े, जैसा कि भारत में लॉन्च हुए ब्लू वेरिएंट के साथ हुआ था।

कब लॉन्च होगा Nothing Phone (2a)?

64cafe7927d299997152690ea2a415531703751340570601 original

दूसरी खबरों में, नथिंग कंपनी अपने फोन (2a) कम्युनिटी एडिशन प्रोजेक्ट के जरिए यूजर्स को साथ ला रही है। कंपनी ने हाल ही में वॉलपेपर डिजाइन पर फोकस करते हुए स्टेज 2 के लिए वोटिंग बंद की है। साथ ही, इसकी योजना स्टेज 1 के विजेता के साथ मिलकर इस स्पेशल एडिशन फोन का हार्डवेयर डिजाइन बनाने की है। प्रोजेक्ट जून में पैकेजिंग डिजाइन पर फोकस के साथ आगे बढ़ेगा, इसके बाद जुलाई में मार्केटिंग कैंपेन होगा। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नथिंग फोन (2a) कम्युनिटी एडिशन इस साल के आखिर में लॉन्च हो सकता है।