Oppo ने किया ऐलान जल्द लॉन्च करेगा दुनिया का पहला Waterproof Smartphone!

Simran

Oppo Waterproof Smartphone: ओप्पो जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है, जिसे कंपनी दुनिया का पहला ‘फुली वाटरप्रूफ’ फोन बता रही है। इस फोन का नाम (Oppo A3 Pro) होगा और इसे 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन धूल और पानी दोनों से सुरक्षित रहेगा क्योंकि इसे आईपी69 रेटिंग मिली है। कंपनी का दावा है कि ए3 प्रो का डिस्प्ले वाटरप्रूफ भी है और गिरने पर भी टूटेगा नहीं। कुल मिलाकर ओप्पो कह रहा है कि उनका नया फोन काफी टिकाऊ है।

Oppo A3 Pro भारत में लॉन्च होगा?

dd80a393e7eccab110e94b4ff75e7f50

ओप्पो ए3 प्रो को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और फिर बाद में इसके अन्य बाजारों में आने की उम्मीद है। अभी यह पता नहीं है कि यह फोन भारत आएगा या नहीं, लेकिन ओप्पो कंपनी पहले ही भारत में ए सीरीज के फोन लॉन्च कर चुकी है। यह फोन भारत आएगा या नहीं, यह देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

Oppo A3 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन

Untitled design 36

जाने-माने टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर दावा किया है कहा जा रहा है कि यह फोन मीडियाटेक 7050 प्रोसेसर पर चलेगा जो एक 5G चिप है।

कंपनी के सीईओ ने कहा- दुनिया का पहला ‘पूरी तरह से वाटरप्रूफ’ फोन

OPPO A3 Pro

लीक के मुताबिक, इस फोन में 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज हो सकती है। साथ ही फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे होने के संकेत मिले हैं। मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है लेकिन बाकी दो कैमरों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। चीन में लॉन्च के बारे में बात करते हुए ओप्पो कंपनी के प्रेसिडेंट बो लियू ने कहा, ‘ओप्पो A3 प्रो दुनिया का पहला ‘पूरी तरह से वाटरप्रूफ’ फोन है, जो बेहद पावरफुल और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ आता है। A सीरीज के किसी भी फोन में ओप्पो की टिकाऊ तकनीक का यह पहला इस्तेमाल है। यह फोन न सिर्फ वाटर रेजिस्टेंट होगा बल्कि गिरने पर टूटने का खतरा भी कम होगा। इसके अलावा कंपनी A2 प्रो की ‘चार साल की बैटरी वारंटी’ में भी सुधार कर रही है।