Ott Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर बोलोगे “पैसा वसूल”, देखे लिस्ट

Simran

Ott Web Series: ओटीटी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि सबने थिएटर में जाकर फिल्में देखना ही बहुत कम कर दिया है। क्योंकि ओटीटी (Ott Webseries) सभी को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देती है जिसमें आप कहीं भी कभी भी कुछ भी अपने पसंद का देख सकते हैं वह भी कम पैसों में देख सकते हैं।अगर आप भी यह सोच रहे हैं कि ओटीटी पर आपकी क्या आपको देखना चाहिए तो उसके लिए हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए जिसमें आपको कॉमेडी,थ्रिल, एक्शन से लेकर रोमांस तक हर चीज देखने को मिलेगा। नीचे दिए गए पांच वेब सीरीज को आप देख सकते हैं।

Aashiqana

aashiquana sixteen nine

रोमांस और रोमांच से भरपूर वेब सीरीज ‘आशिकाना’ आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर मिल जायेगी। इस सीरीज में जैन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस सीरीज का हर एपिसोड दिलचस्प है। इसका निर्देशन गुल खान ने किया हैं।

Miss Marvel

ms marvel criticisms

सबकी पसंदीदा मार्वल स्टूडियोज की सीरीज मिस मार्वल भी आप ओटीटी पर देख सकते हैं। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पर देख सकते है। बता दें कि यह सीरीज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

Ardh

2b17844eb1dcea075af88f330443600b

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव और टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक स्टारर फिल्म अर्ध भी ओटीटी पर मनोरंजन का पिटारा है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर उपलब्ध है। इस फिल्म को लेकर फैन्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है, क्योंकि पहली बार लोग राजपाल यादव को ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए देखते हैं।

Code M

code m 16x9 1665303045968

मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी काफी समय से सुर्खियों में नहीं थीं। हालांकि, अपनी सीरीज कोड एम के दूसरे सीजन के बाद से एक बार फिर से वो अपने फैन्स का दिल जीत पाई हैं। उनकी यह वेब सीरीज वूट (Voot) पर उपलब्ध है। सीरीज के इस सीजन में भी एक्ट्रेस वर्दी पहनकर मिशन पूरा करती नजर आती हैं। पहले सीज़न के बाद से लोगों ने इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को भी उतना ही प्यार दिया है।

The Broken News

the broken news review 001

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया हैं। वह ZEE5 की वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज से ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी है। इस सीरीज में एक्ट्रेस एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी।