सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी को लेकर पटना में विरोध, लगाए गए पोस्टर

Nitin

बॉलीवुड की फेमस सेलिब्रिटी और बिहार की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई है। जहां एक तरफ, फिल्मी गलियारों में इस शादी को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ, बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने विरोध जताया है। हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगाकर इसे लव जिहाद बताया है। साथ ही कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को बिहार में घुसने नहीं देंगे।

हिंदू शिव भवानी सेना ने शादी का किया विरोध

IMG 20240624 WA0002

पोस्टर में लिखा है कि- ‘सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकाबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर करे पुर्नविचार नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें, इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान। सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिवभवानी सेना बिहार में घूसने नहीं देंगी।’ 

IMG 20240624 WA0003

पटना में लगे पोस्टर में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फोटो भी लगाई गई है। साथ ही पोस्टर में लव कुमार सिंह ‘रुद्र’ के नाम का भी जिक्र किया गया है, जो हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताए जाते हैं।

शादी में बॉलीवुड सितारें हुए शामिल

IMG 20240624 WA0001 1

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोनाक्षी और जहीर ने अपने परिवारों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरेज की। वह लंबे समय से जहीर के साथ रिलेशनशिप में थीं। शादी के बाद लैविश रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की।