Rakhi Sawant होगी गिरफ्तार, कोर्ट ने सुनाया फैसला

Nitin

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत बिल्कुल शांत थीं लेकिन अब वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, राखी सावंत पर उनके पति आदिल दुर्रानी ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे लेकर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

राखी सावंत पर लगे गंभीर आरोप

images 1 4

दरअसल, राखी सावंत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। मुंबई कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। हुआ यूं कि उनके अलग हो चुके पति आदिल दुर्रानी ने राखी पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उनके निजी पलों को मीडिया के साथ शेयर किया है। इस मामले को लेकर आदिल ने राखी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर अब कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। खबरों की मानें तो राखी के खिलाफ मानहानि और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, अब 12 जनवरी को इस पर फैसला आ गया है।

क्या राखी सावंत होंगी गिरफ्तार

images 2 4

आदिल के आरोपों और कोर्ट के फैसले के बाद यह देखना होगा कि क्या राखी सावंत गिरफ्तार होंगी। इसके साथ ही उनका अलग कदम क्या होगा? वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का ये मामला काफी समय से चल रहा है। इससे पहले राखी ने आदिल पर उन्हें पीटने और धोखा देने का आरोप लगाया था, जिसके लिए आदिल को जेल भी हुई थी। जेल से बाहर आने के बाद अब आदिल राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, बीच में यह मामला शांत हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर राखी-आदिल की कहानी शुरू हो गई है और उनकी कहानी में क्या नया मोड़ आएगा? ये देखना दिलचस्प होगा।