Raveena Tandon ने अपने बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आई बड़ी खबर

Nitin

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद मशहूर अभिनेत्री हैं जो आज एक बड़ा नाम हैं। हर कोई उन्हें अच्छे से जानता है। आज वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम हैं, यही कारण है कि आज हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि रवीना टंडन अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, जिसके चलते आज हर कोई उनकी खूब चर्चा करता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में मीडिया में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि रवीना टंडन ने अपने बेटे को बहुत अच्छी शिक्षा दी है जिसके कारण वह आज खबरों में आ गई हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि रवीना अपने बेटे को बहुत अच्छी शिक्षा दे रही हैं। बच्चों के माता-पिता के बारे में सभी को सूचित कर दिया गया है। कैसा जीवन जीना चाहिए जिससे बच्चों को भविष्य में कोई परेशानी न हो?

रवीना टंडन ने सभी अभिभावकों को दी ये खास जानकारी

images 8 7

रवीना टंडन इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने बताया है कि उनके बच्चे की परीक्षा चल रही है, जिसे लेकर वह सभी से चर्चा करती नजर आ रही हैं और उन्होंने सभी से यह भी कहा है कि कभी-कभी वह अपने बच्चों से बात करेंगी। किसी को भी ये उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि उनका बच्चा कोई काम कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि आज उनका बेटा रणबीर थंडानी 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहा है जिसे लेकर वह काफी खुश हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे से कभी कुछ नहीं पूछा। इसके अलावा भी रवीना ने सभी पैरेंट्स को कई बातें बताई हैं।

रवीना टंडन का बेटा 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहा

images 9 2

आज रवीना टंडन अपने बेटे को लेकर चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने इन दिनों अपने बेटे की परीक्षा में खूब तारीफ की है, जिससे उनके बेटे को आगे बढ़ने में कोई परेशानी नहीं होगी। आपको बता दें कि रवीना ने कहा है कि माता-पिता अक्सर अपने बच्चों की तुलना दूसरों के बच्चों से करते हैं, जिससे बच्चों का मनोबल कमजोर होता है, यही कारण है कि आज कई बच्चे अपने कम मनोबल के कारण पिछड़ रहे हैं। इसलिए रवीना ने अपने बच्चे से कहा है कि परीक्षा में चाहे कितने भी नंबर आएं, उसे कोई परेशानी नहीं है, इसलिए बच्चे को भी अपनी तरफ से खूब मेहनत करनी चाहिए।