Raveena Tandon की इन आदतों से तंग हैं उनकी बेटी, घर में आए दिन होता है कलह

Nitin

रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं, जिसके कारण हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करता है। आपको बता दें कि रवीना ने अब फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है, यही कारण है कि वह अपनी बेटियों को लेकर मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं, क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि रवीना टंडन एक बार फिर मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी बात कही है, जिसके कारण इस समय इसकी काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि रवीना की बेटी उनसे काफी परेशान हैं और यही उनकी परेशानी की वजह है। इसके बाद से उन्होंने अपनी मां के बारे में एक बात सबके सामने बताई है, जिसके चलते अब हर कोई उनकी परेशानी का कारण जानना चाहता है।

रवीना टंडन की इन आदतों से तंग हैं राशा थंडानी

images 7 9

रवीना टंडन इस समय अपनी बेटी की वजह से खबरों में हैं। क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि उनका अपनी बेटी के साथ काफी मनमुटाव चल रहा है, जिसकी वजह से वह आज मीडिया में खबरों में आ गई हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि रवीना टंडन राशा एक मां और बेटी एक जैसी हैं और खबर आई है कि अब उनकी बेटी उनकी बातों से परेशान हो गई है जिसके चलते अब हर कोई इस खबर के बारे में विस्तार से जानना चाहता है। आपको बता दें कि रवीना कई बार बता चुकी हैं कि वह अपनी बेटी के साथ कैसे रहती हैं, लेकिन आपको यह भी बता दें कि अब उनकी बेटी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रही है, जिसके कारण अब हर कोई उन्हें फिल्मों में देखना चाहता है।

रवीना टंडन करती है यह हरकत

images 8 6

रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ बहुत अच्छे से रहती हैं और अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और उनकी तस्वीरें सभी को पसंद आती हैं। हाल ही में उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर कहा। उन्हें अपनी मां की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसके कारण उनके बीच काफी मनमुटाव रहता है, तो आपको बता दें कि रवीना टंडन को अपने इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने का बहुत शौक है, जिसके कारण वह अक्सर ऐसा करती हैं। यह बात उनकी बेटी को बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसके कारण वह अक्सर अपनी मां को यह काम करने से मना करती है, जिसके कारण दोनों के बीच काफी मनमुटाव रहता है।