Raveena Tandon की बेटी बनने वाली है जल्द ही खान परिवार के घर को बहू, हुआ खुलासा

Nitin

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्हें आज पूरे भारत में लोग जानते हैं और उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अगर रवीना टंडन की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी सफर में नाम, इज्जत और पैसा कमाया है, जिसकी बदौलत आज भी वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। रवीना टंडन जी इस समय एक वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं, वो हैं उनकी बेटी राशा थडानी, जो अपनी मां रवीना टंडन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान रवीना टंडन के घर बारात लेकर आ सकते हैं, जिसके चलते देशभर में इस बात की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इस शादी के होने के पूरे आसार हैं।

सलमान जल्द ही रवीना टंडन के घर बारात लेकर आने वाले हैं

images 3 9

रवीना टंडन इस समय खान परिवार से नाम जुड़ने के कारण मीडिया में सुर्खियों में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी खबर आई है कि सलमान खान और उनका पूरा परिवार जल्द ही अपने घर बारात लेकर आ सकता है, जिसके चलते ये चर्चा का विषय बन गया है और पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा और सलमान खान के भतीजे अरहान, जो कि अरबाज खान के बेटे हैं, उन्हें पसंद करने लगे हैं। जी हां, वही अरहान जो अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह जल्द ही रवीना टंडन की बेटी को खान परिवार की बहू बनाकर अपने घर ला सकते हैं।

रवीना टंडन की बेटी का नाम जोड़ा जा रहा अरहान के साथ

images 4 9

रवीना टंडन इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में एक बड़ी और सनसनीखेज खबर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस बड़ी खबर की बात करें तो वह यह है कि रवीना टंडन की बेटी राशा जल्द ही अरहान से शादी कर खान परिवार की बहू बन सकती हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अरहान खान को बीती रात एक पार्टी में राशा के साथ देखा गया था। हो सकता है कि उन्हें किसी डिनर डेट पर साथ देखा गया हो। इसके बाद से ही इन दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है और हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है।