Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम आया सामने, हर महीने मिलते है इतने रुपये

Nitin

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के बेताज बादशाह हैं, जिन्हें आज लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोग जानते और सम्मान करते हैं। सलमान खान बिना सिक्योरिटी के कहीं नहीं जाते और एक शख्स हमेशा उनके साथ उनकी परछाई की तरह रहता है, जो कोई और नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड शेरा हैं, जो हमेशा सलमान खान के साथ परछाई की तरह रहते हैं। सलमान खान शेरा को अपना छोटा भाई मानते हैं और दोनों के बीच भाई जैसा प्यार है। इसके अलावा आपको बता दें कि शेरा को सलमान खान का बॉडीगार्ड बने 29-30 साल हो चुके हैं, यानी शेरा साल 1995 से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं। इसी बीच एक राज से पर्दा उठा है, वो ये कि शेरा का असली नाम कुछ और है और ये भी पता चला है कि सलमान शेरा को कितने पैसे देते हैं।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम है ये

images 1 10

सलमान खान इस समय एक ऐसे राज की वजह से सुर्खियों में हैं जो किसी और से नहीं बल्कि सलमान खान से जुड़ा है। शेरा के असली नाम की बात करें तो उनका नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शायद सलमान खान ने ही उनका नाम शेरा रखा है और आपको बता दें कि शेरा ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, सलमान भाई के साथ ही रहूंगा। इससे आप शेरा की वफादारी का अंदाजा लगा सकते हैं।

सलमान खान शेरा को देते हैं इतनी सैलरी

images 2 9

अगर सैलरी की बात करें तो शेरा 15 लाख रुपए महीना लेते हैं। ये शेरा का रेट है जो टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज नाम की उनकी सिक्योरिटी एजेंसी लेती है जिसके मालिक शेरा हैं। आपको बता दें कि सलमान खान शेरा को अपना छोटा भाई मानते हैं और खुद शेरा भी सलमान का काफी सम्मान करते हैं। सलमान खान ने हाल ही में शेरा को मुंबई में करोड़ों रुपए का फ्लैट गिफ्ट किया है और शेरा अब पूरी तरह से सलमान खान के परिवार का सदस्य बन चुके हैं और दोनों के बीच काफी भाईचारा है।