Amitabh Bachchan के पास पहुंची Rekha मांग में सिंदूर भरकर, जया बच्चन देखती ही रह गई

Nitin

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत आदर और सम्मान दिया जाता है, क्योंकि बच्चन इस फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। इस समय अमिताभ बच्चन, जो कुछ भी कर रहे हैं वह उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने कभी हार नहीं मानी और मेहनत करना नहीं छोड़ा। इस समय अमिताभ बच्चन मीडिया में काफी चर्चा में हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो ये है कि इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन ने कल रात रेखा के साथ खास पल बिताए हैं। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पानी की तरह फैल रही हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ऐसा अपनी पत्नी जया की गैर मौजूदगी में नहीं बल्कि जया बच्चन के सामने किया था।

रेखा आई अमिताभ बच्चन के साथ नजर

bfa5b8a5fd79b67aeadc80036db829fd2a847ea9043856cf9f11312625086a28.0

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार हैं, जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और यही कारण है कि वह इस समय हर जगह चर्चा में हैं। आपको बता दें कि बच्चन साहब के बारे में कहा जाता था कि वह रेखा से शादी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और बच्चन साहब ने रेखा को छोड़कर जया से शादी कर ली। रेखा अभी भी अकेली हैं और अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही हैं, लेकिन आपको बता दें कि रेखा बिना शादी के ही अपनी मांग में सिन्दूर लगाती हैं, जिसके कारण कुछ लोग कहते हैं कि रेखा अपनी मांग में अमिताभ बच्चन के नाम का सिन्दूर लगाती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि बीती रात रेखा और अमिताभ बच्चन दोनों ने एक ही छत के नीचे खास पल बिताए है। अमिताभ और रेखा ने ये सब किसी से छुपकर नहीं बल्कि खुलेआम किया। इस दौरान भी रेखा ने अपनी मांग में सिन्दूर लगाया हुआ था।

अमिताभ और रेखा ने किया यह काम

79359f80d2cc23c5e6fc427a64bd0e4ae3488d596c0c94c870a81f1b6bbfb260.0

फिलहाल रेखा मीडिया में छाई हुई हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में रेखा को लेकर एक बड़ी और डरावनी खबर सामने आई है, वो ये है कि रेखा ने कल एक जगह पर अमिताभ बच्चन के साथ खास पल बिताए थे। यह एक फिल्म की डॉक्यूमेंट्री थी और आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए अमिताभ, बच्चन और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसके बाद रेखा और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने इस फिल्म में हिस्सा लिया। इस दौरान अमिताभ और रेखा दोनों लंबे समय बाद एक साथ नजर आए। तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही हैं और लोग कह रहे हैं कि ये लव बर्ड्स फिर से एक हो गए हैं।