Rekha हर जगह पहनकर जाती है ये स्पेशल साड़ी, राज सुन हो जाओगे हैरान

Nitin

रेखा (Rekha) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 60 की उम्र पार करने के बाद भी रेखा की खूबसूरत अदाएं ऐसी लगती हैं मानो वह 30 साल की हीरोइन हों। यह अभिनेत्री अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है क्योंकि एक समय रेखा का नाम अमिताभ था। उनका नाम बच्चन के साथ जोड़ा जा रहा था और लोगों का मानना था कि वह अमिताभ बच्चन से शादी भी कर सकती हैं। हालंकि इसके बाद अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली, लेकिन रेखा ताउम्र कुंवारी रहीं। वैसे तो बढ़ती उम्र के बावजूद इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड के हर इवेंट में बुलाया जाता है, लेकिन रेखा का किसी भी इवेंट में शामिल होना बेहद खास है। वह केवल साड़ी पहनती है।

रेखा हर इवेंट में पहनती है कांजीवरम साड़ी

images 9

रेखा जब भी किसी इवेंट में शामिल होती हैं, तो उनके खूबसूरत लुक से लोगों की नजरें नहीं हटती हैं। उन्हें देखकर हर कोई यही कहता है कि उनसे ज्यादा खूबसूरत कोई नहीं है। लोगों की ये बात काफी हद तक सच भी है, हाल ही में एक बार फिर ऐसा देखने को मिला जब रेखा एक इवेंट में शामिल हुईं और यहां उन्होंने कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हाल ही में जब रेखा से पूछा गया कि वह किसी भी इवेंट में कांजीवरम साड़ी ही क्यों पहनती हैं तो उन्होंने बेहद इमोशनल बयान दिया।

रेखा इस वजह से पहनती हैं कांजीवरम साड़ी

images 1 1

रेखा को जब भी लोग कांजीवरम साड़ी में देखते हैं तो हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करता है, लेकिन रेखा के इस साड़ी पहनने के पीछे एक वजह है। एक्ट्रेस ने खुद सबके सामने सच्चाई बताई है कि वह किसी भी इवेंट में कांजीवरम साड़ी ही क्यों पहनती हैं। उनका मानना है कि ये सब उनकी संस्कृति का प्रतीक है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार साड़ी पहनी थी तो उनकी मां ने उन्हें कांजीवरम साड़ी पहनाई थी, जिससे उन्हें यह साड़ी पहनकर ऐसा लगता है जैसे उनकी मां उनके साथ हैं। ये बयान देते वक्त रेखा की आंखों से आंसू छलक पड़े जिससे साफ पता चल रहा था कि इस साड़ी को पहनने के बाद वो अपनी मां को अपने करीब महसूस करती हैं, इसीलिए वो किसी भी इवेंट में जाने के लिए ये साड़ी पहनती हैं। वह क्या पहनती हैं यह जानकर लोग उनके संस्कारों की खूब तारीफ कर रहे हैं।