Salman Khan और शहनाज गिल को हो गई शादी, सामने आई दोनों की अनदेखी तस्वीरें

Nitin

अभिनय जगत में सलमान खान (Salman Khan) की बहुत इज्जत है, जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सलमान खान का अब तक का फिल्मी सफर बेहद शानदार रहा है। सलमान खान जी हमेशा दो वजहों से चर्चा में रहते हैं, पहला उनकी आने वाली फिल्में और दूसरा उनकी निजी जिंदगी। पर्सनल लाइफ क्योंकि सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की है और वह 57 साल की उम्र में भी अभी तक कुंवारे हैं। इसी वजह से हमारे भाई यानी सलमान खान हमेशा अपनी शादी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इसी बीच सलमान खान को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है कि उन्होंने अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, जिसका नाम शहनाज गिल है। सीधे शब्दों में कहें तो खबर आई है कि सलमान खान ने शहनाज गिल से शादी कर ली है।

शहनाज और सलमान खान ने कर ली शादी!

35c71aac7f38b7b02eda67c300e2e4b8cc95e13c8324bf71caebd3e027a46d32.0

अगर हम बात करें शहनाज गिल की तो शहनाज गिल को सबसे पहले पहचान बिग बॉस शो से मिली थी, जिसके बाद शहनाज गिल ने कई गाने किए और उसके बाद वह फिल्मों में भी नजर आईं। हाल ही में शहनाज गिल ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म की है, जिसमें सलमान खान ने शहनाज को मौका दिया। इस फिल्म का नाम है किसी का भाई किसी की जान जो हाल ही में रिलीज और हिट दोनों हो चुकी है। सलमान खान द्वारा आयोजित हर इवेंट में शहनाज गिल नजर आती हैं। इसी बीच खबर आई है कि शहनाज गिल ने सलमान से शादी कर ली है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अब सलमान खान के साथ शहनाज की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं।

सामने आई सलमान-शहनाज की शादी की अनदेखी तस्वीरें

88cd275b0ead5f49bb9cbe444f178bf51d9ad75d4e009e24e9d633a8b101b188.0 1

सलमान खान और शहनाज गिल की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है और लोग कह रहे हैं कि आखिरकार भाईजान ने शादी कर ली है। अगर हम सलमान खान की इस अनदेखी तस्वीर की सच्चाई के बारे में बात करें तो यह पूरी तरह से झूठ है और किसी ने इन तस्वीरों को एडिट किया है जिसके कारण सलमान खान और शहनाज गिल की तस्वीर किसी और की शादी की तस्वीर पर लगा दी गई है। ये है इस तस्वीर की सच्चाई जिससे हर कोई अंजान है।