Samsung बजायेगा Apple की पुंगी क्योंकि अब कंपनी अपने 9 डिवाइस में लॉन्च करेगा Galaxy AI Features

Simran

Samsung Galaxy AI Features: सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि कुछ गैलेक्सी डिवाइस को इस महीने से One UI 6.1 अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। इस अपडेट में (Galaxy AI Feature) भी शामिल होंगे। कंपनी ने वादा किया था कि वे 2024 की पहली छमाही में गैलेक्सी AI फीचर को और भी गैलेक्सी डिवाइस में लाएंगे और अब वे इस वादे को पूरा कर रहे हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अपडेट कब उपलब्ध होगा या किन देशों को यह सबसे पहले मिलेगा। लेकिन, उन्होंने यह जरूर बताया है कि इस महीने के अंत तक किन डिवाइस को अपडेट मिलेगा।

कौन से फोन को मिलेगा

1000019617

गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा, गैलेक्सी S23 FE, गैलेक्सी Z फ्लिप 5, गैलेक्सी Z फोल्ड 5, गैलेक्सी टैब S9, गैलेक्सी टैब S9+, गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा। स्मार्टफोन निर्माता ने गैलेक्सी AI फीचर की भी पुष्टि की है जो इन डिवाइस में One UI 6.1 अपडेट के साथ आएगा।

सर्किल टू सर्च:

यह एक नया फीचर है जो आपको स्क्रीन पर सर्किल करके किसी भी चीज के बारे में जानकारी खोजने की सुविधा देता है।

जनरेटिव AI संपादन सुविधा:

यह आपको अपनी तस्वीरों को बेहतर बनाने के लिए AI का उपयोग करने की अनुमति देता है, जैसे कि पृष्ठभूमि बदलना, आइटम हटाना या उन्हें बेहतर बनाना।

लाइव अनुवाद:

यह आपको वास्तविक समय में बातचीत का अनुवाद करने की अनुमति देता है।

ट्रांसक्राइब:

यह आपको ऑडियो या वीडियो को टेक्स्ट में बदलने की अनुमति देता है।

नोट असिस्ट:

यह आपको अपने नोट्स को बेहतर बनाने के लिए AI का उपयोग करने की अनुमति देता है, जैसे कि स्वचालित रूप से सारांश बनाना, उन्हें व्यवस्थित करना और उन्हें ढूंढना आसान बनाना।