Cocktail 2 में दिखेगी Sara Ali Khan, ये स्टारकिड देंगी उनका साथ

Nitin

Cocktail 2: बॉलीवुड की एक और हिट फिल्म के सीक्वल को मंजूरी मिलती नजर आ रही है, वहीं पहले से ही कई फिल्मों के सीक्वल पर काम चल रहा है, अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है, हम बात कर रहे हैं फिल्म कॉकटेल की सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने “कॉकटेल 2” की तैयारियां शुरू कर दी हैं, अब फिल्म के लिए कास्टिंग भी शुरू हो गई है। आइए आपको बताते हैं कि “कॉकटेल 2” के सीक्वल के लिए किन दो एक्ट्रेस का नाम कंफर्म होता नजर आ रहा है।

कॉकटेल में नजर आएंगी सारा अली खान और अनन्या पांडे

images 3 2

याद दिला दें कि “कॉकटेल 2” साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी के साथ-साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में थे, लेकिन अब जब मेकर्स “कॉकटेल 2” बना रहे हैं तो मेकर्स एक नई फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने सभी पुराने एक्टर्स को रिप्लेस कर दिया है। खबर है कि ‘कॉकटेल 2’ के लिए सारा अली खान और अनन्या पांडे को अप्रोच किया गया है, जबकि सैफ अली खान की जगह कौन लेगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसका मतलब यह है कि दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी के साथ-साथ सैफ अली खान को भी “कॉकटेल” सीक्वल से बाहर कर दिया गया है।

अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम को लेकर चल रही अटकलें

images 4 2

कॉकटेल 2 के लिए अनन्या पांडे और सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है। ‘कॉकटेल 2’ में अनन्या और सारा अली खान के होने की खबर पर दर्शक मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जहां एक तरफ फैंस खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ नेटिजन्स निराश हैं, क्योंकि उन्हें इसमें दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी नजर नहीं आ रही हैं। और “कॉकटेल 2” में सैफ अली खान की तिकड़ी देखना चाहते थे। अब अगर हम आपको बताएं कि अनन्या और सारा अली खान के नाम को लेकर अटकलें क्यों शुरू हो गई हैं, तो दरअसल इन दोनों एक्ट्रेस को हाल ही में मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखा गया था।