Anuj-Anupama की नजदीकियों को देख श्रुति का हाई-वोल्टेज ड्रामा होगा शुरू, शो में आने वाला है मजेदार ट्विस्ट!

Nitin

टीवी का फैमस सीरियल अनुपमा हमेशा अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है। अनुपमा की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आना और उसका संघर्ष दर्शकों को इस कार्यक्रम की ओर खींचता है। अब एक बार फिर से शो में मजेदार मोड़ आने वाला है। बता दें कि पहले जहां कहानी भारत और अमेरिका, दो हिस्सों में चल रही थी। अब फिर से शो के किरदार एक जगह इकट्ठे होने वाले हैं। काम की बात ये है कि अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां मिटने वाली हैं और एक बार फिर वो एक दूसरे के पास आने वाले हैं।

शो में जल्द आने वाला है ट्विस्ट

anupama 2nd march

शो में इस समय तपिश और डिम्पल की शादी होने वाली है। जिसके लिए सभी लोग एक साथ एक दूसरे के सामने आने वाले है। अनुज अध्या के साथ भारत पहुंच गया है और इस मौके पर यशदीप और बीजी भी भारत आने वाले है और अब श्रुति भी जल्द ही भारत आने वाली है। कहानी में ट्विस्ट ये है कि श्रुति ने अनुज को भारत इस भरोसे के साथ भेजा था कि वो अनुपमा के पास नहीं जाएगा और वो उससे दूरियां बनाए रखेगा। आध्या को साथ भेजने के पीछे भी उसका यही इरादा था और इसी लिए वो आध्या को भी बार-बार उनके बीच दूरियां बढ़ाने के लिए बोलती थी मगर आध्या ऐसा करने में असफल हो रही है।

श्रुति की साजिश खुद पर पड़ेगी भारी

1 1200 2

शादी के माहौल के बीच आध्या शाह परिवार के साथ काफी घुल मिल रही है। शाह परिवार के साथ उसका रिश्ता काफी अच्छा बन रहा है और इस बीच अनुज बहाने के साथ अनुपमा के बेहद करीब आ रहा है। श्रुति को इस बात का पता लगते ही वो खुद भारत आने वाली है। अनुज और अनुपमा के बीच कम होती दूरियां जब श्रुति खुद अपनी आंखों से देखेगी तो वो उन्हें दूर करने के लिए कई चाल चलेगी। पर श्रुति अपनी ओर से कितनी भी कोशिशें कर लें इसका उसे फायदा नहीं बल्कि उल्टा नुकसान होने वाला है और यहीं कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये आएगा कि अनुज उसके इस बर्ताव को देखने के बाद उससे सगाई तोड़ देगा। ऐसे में अनुपमा इस बात को किस तरह संभालेगी, ये देखना काफी मजेदार होगा।