शाहरुख खान ने पहली ही रात में दे दिया था गौरी खान को धोखा! फिर गौरी ने सिखाया था सबक

Nitin

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ पर हमेशा लोगों की नज़र बनी रहती हैं। फैमिली रिलेशनशिप के मामले में लोग शाहरुख खान की काफी तारीफ करते नजर आते हैं, क्योंकि एक तरफ जहां बॉलीवुड में अन्य लोग रिश्तों को कपड़ों की तरह बदल देते है, वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान पिछले 32 सालों से अपनी पत्नी गौरी खान के साथ रह रहे हैं। शाहरुख खान ने हर कदम पर गौरी खान का साथ दिया है और इसी वजह से लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आते हैं। करीब 7 साल तक गौरी खान के साथ संबंध रखने के बाद शाहरुख ने 1991 में शादी कर ली थी। चलिए आपको बताते हैं कि शाहरुख खान ने शादी के बाद गौरी खान के साथ ऐसा क्या किया जिससे गौरी खान काफी नाराज हो गईं और उन्होंने शाहरुख खान को अच्छी सीख दी थी।

 

गौरी को शादी के बाद पेरिस ले गए थे शाहरुख खान

cf21cd4f4142724410fbc8fbdf9bdf2282286949cc615de5b6887e108e85948c.0

बता दे कि करीब 7 साल तक गौरी खान को डेट करने के बाद शाहरुख खान ने 1991 में गौरी खान से शादी की। शादी के बाद शाहरुख और गौरी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने गए जहां शाहरुख अपनी फिल्म में काम भी कर रहे थे। गौरी खान इस बात से भी काफी खुश थीं कि शाहरुख खान से शादी के बाद उन्हें पेरिस घूमने का मौका मिलेगा और दोनों पेरिस में बेहद खुशी के पल बिताने लगे। इसी बीच गौरी खान शाहरुख खान के साथ घूमने निकली थीं, जब उन्हें वहां ऐसी बात पता चली, जिसे जानकर वह शाहरुख खान से काफी नाराज हो गईं। चलिए आपको बताते हैं गौरी खान को पेरिस में शाहरुख खान के बारे में क्या पता चला, जिसे जानने के बाद वह शाहरुख खान से काफी नाराज हो गईं थी।

 

शाहरुख खान ने गौरी से बोला था ये झूठ

f69c5e8cb4dd631cf0a832fbaa39fa6bb3eb6b24e4d8cc0074f1dd3e4f5fda77.0

वहीं शादी के बाद जब शाहरुख खान अपनी पत्नी को पेरिस घुमाने ले गए तो पहले कुछ दिन काफी अच्छे रहे, परंतु उसके बाद गौरी खान को शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसा पता चला, जिसे सुनकर वह शाहरुख खान से बिल्कुल भी खुश नहीं हुईं। दरअसल जब गौरी ने शाहरुख के साथ वहां कुछ दिन बिताए, तो उन्हें पता चला कि शाहरुख पेरिस में नहीं बल्कि दार्जिलिंग में हैं और शाहरुख ने झूठ बोला था कि वह पेरिस जा रहे हैं, जबकि वह गौरी को दार्जिलिंग ले गए थे। गौरी इस बात से बहुत परेशान थी कि शाहरुख उसे पेरिस के नाम पर दार्जिलिंग क्यों ले आए और उसके बाद गौरी ने कई दिनों तक शाहरुख खान से बात नहीं की, जिसके बाद शाहरुख गौरी से माफी मांगने लगे और उन्होंने कहा वादा किया कि वह सच में ऐसा करेगा। जिसके बाद गौरी मान गई थी।