Shahid Kapoor की साली है सेक्सी नंबर 1, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना!

Nitin

Updated on:

Shahid Kapoor Sister in law Viral Photos : आज के दौर में जहां वीएफएक्स और एडिटिंग (Shahid Kapoor Sister in law) के जादू के कारण करोड़ों बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं, वहीं एक समय ऐसा भी था जब एक साधारण पारिवारिक फिल्म भी सुपरहिट हो जाती थी। और उन्हीं फिल्मों में से एक है फिल्म विवाह जो 2006 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक साधारण पारिवारिक फिल्म है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म की IMDb रेटिंग 6.6 है। यह फिल्म 8 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने 53.9 करोड़ की कमाई की है।

शाहिद कपूर की साली हुई जवान!

amrita prakash 8.11.18 5

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) जब विवाह मूवी में काम कर रही थीं तब उनकी उम्र सिर्फ 19 साल थी लेकिन आज वह काफी बड़ी हो गई हैं अब उनकी उम्र 35 साल हो गई है। फिल्म में सिंपल और सावली दिखने वाली अमृता प्रकाश आज बेहद खूबसूरत और सेक्सी लगती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। अमृता प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी।

सुपर हॉट है शहीद कपूर की साली!

969df8e078e3216e406239717f850a20

अमृता प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में विज्ञापनों से की थी। एक बाल कलाकार के रूप में अमृता प्रकाश ने लगभग 50 प्रमुख विज्ञापनों में काम किया। अमृता प्रकाश ने 9 साल की उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। अमृता प्रकाश ने ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘हम परिवार हैं’, ‘ना जाने कब’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। फिल्म ‘विवाह’ से अमृता को काफी लोकप्रियता मिली। आपको बता दें कि फिल्म विवाह में छोटी के किरदार ने उनके करियर को बदल दिया।