Shahrukh Khan ने की संदीप वांग रेड्डी के साथ मूवी फाइनल, इस फिल्म में आएंगे नजर

Nitin

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2023 शाहरुख खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास रहा। जाहिर है, साल 2023 में एक्टर की तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। ये तीनों ही फिल्में दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये कमाने में सफल रहीं, जिसके बाद इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं। वहीं फैंस भी एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा! दरअसल, एक्टर बहुत जल्द अपनी नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं।

शाहरुख खान ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ मिलाया हाथ

images 7 5

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ काम करने के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं। पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि शाहरुख खान भी संदीप के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक बेहतरीन एक्शन फिल्म में काम करेंगे और बहुत जल्द दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ से काफी प्रभावित हुए थे और इसलिए वह संदीप के साथ फिल्म करना चाहते हैं।

साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्मों ने मचाई धूम

images 8 3

जैसा कि सभी जानते हैं कि साल 2023 शाहरुख खान का है। जाहिर है कि 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं और तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। शाहरुख खान ने 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं दूसरी फिल्म ‘जवान’ ने 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके बाद शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की।