Shahrukh Khan की बेटी उनके साथ घर पर करती है ये सुलूक, शाहरुख ने किया अपना दर्द बयां

Nitin

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने अब तक कई बॉलीवुड फिल्में हिट की हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं। वह आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर मीडिया में चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसकी मीडिया में खूब चर्चा हो रही है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान घर में करती हैं ऐसे खास काम, अब उन्होंने अपना दर्द सबके सामने रखा है जिसे अब कोई नहीं जानना चाहता।

शाहरुख खान का ये दर्द आज सबके सामने दिख रहा

4b93353adc94358b87ae5ded30fa5ccbf17caea2cf2de45ac59e6fe1de2b9b9a.0

इस बार शाहरुख खान चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी उनके साथ कैसा व्यवहार करती है, इसीलिए आज शाहरुख खान सामने आए और बताया कि उनकी बेटी उनके साथ कैसा व्यवहार करती है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब बड़ी हो गई हैं और वह अब फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं, इसलिए अब शाहरुख खान अपनी बेटी के फिल्मी करियर को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने बताया कि अब उनकी बेटी फिल्मों में आने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसे छोड़कर सुहाना ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्क से एक्टर्स की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। सुहाना की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान करती हैं ऐसी हरकत

a24e3fe4c8e1b2d940f0b11238f928cb00fb0f3b94cf43c95e58c8ad48ef96af.0

आज शाहरुख खान ने सबके सामने बताया है कि घर जाने के बाद उनकी बेटी उनके साथ कैसा व्यवहार करती है, जिसकी वजह से वह आज खबरों में आ गए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने बताया है कि उनके दोनों बच्चे अब बड़े हो गए हैं और अपने फैसले खुद ले सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के फिल्मी करियर के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने या गौरी ने कभी भी आर्यन या सुहाना से इस प्रोफेशनल करियर के बारे में बात नहीं की। भारत आने को लेकर उन्होंने कहा कि यह उनका अपना फैसला है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे उनकी भावनाओं को अच्छे से समझेंगे और उनके साथ नरम व्यवहार करेंगे।