Shahrukh Khan की Jawan 2 होगी इस तारीख को रिलीज, डायरेक्टर ने बताई ये बात

Nitin

2023 का पूरा साल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम रहा है, चाहे वह ‘पठान’ हो या ‘जवां’, शाहरुख खान ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, इन फिल्मों के सुपरहिट होने के कारण निर्देशकों और निर्देशकों ने भी काम करने का फैसला किया है। इन तीनों फिल्मों में साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। शाहरुख खान ने अपनी पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म एटली के साथ बनाई है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब दर्शकों को शाहरुख खान की फिल्म जवान के सीक्वेल का इंतजार है। जिसके बारे में डायरेक्टर एटली ने एक इंटरव्यू में बात की है और उन्होंने जवान 2 से जुड़े अपडेट्स दर्शकों के लिए शेयर किए हैं।

जवान के डायरेक्टर एटली ने क्या कहा

images 11 1

एक इवेंट में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे, तो एटली ने जवाब दिया- बिल्कुल, जब मेरे पास जवान से बेहतर सब्जेक्ट होगा तो मैं उनके पास जाऊंगा और उन्हें कहानी सुनाऊंगा, अगर उन्हें यह पसंद आएगी। यह तो दोनों साथ में जरूर काम करेंगे। मुझे लगता है कि मैं उससे जो भी कहूंगी वह उसे पसंद आएगा। फिर भी मुझे एक अच्छी कहानी बनानी है। शाहरुख कुछ और हैं, मैंने अपनी जिंदगी में उनके जैसा कोई नहीं देखा, धन्यवाद शाहरुख सर, मैं आपके पास आऊंगा सर, बस एक बार मैं जवान से भी बड़ी कहानी क्रैक कर लूं।

कब रिलीज होगी जवान 2?

images 12 1

जिस तरह से एटली ने जवान प्रोजेक्ट पर शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने के संकेत दिए हैं। इसे देखकर कहा जा सकता है कि एटली शाहरुख की फिल्म जवान का सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन अभी एटली फिल्म के लिए बेहतरीन कहानी पर काम कर रहे हैं। जैसे ही उनका काम पूरा हो जाएगा वो शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाने पर काम शुरू कर देंगे। इसलिए अभी ये कहना थोड़ा मुश्किल होगा कि जवान 2 कब रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक अभी भी इस पर विचार क्यों कर रहे हैं?