Shakti Kapoor की बेटी पागल हो गई इस लड़के के प्यार में! कर रहे है चुपचाप यह काम

Nitin

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को आज हर कोई अच्छे से जानता है। वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। शक्ति कपूर को आज हर कोई अच्छे से जानता है। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में रहते हैं, लेकिन आज वह अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर खबरों में हैं क्योंकि उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया है। हाल ही में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को एक लड़के से प्यार हो गया है। हाल ही में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर चर्चा में हैं। वह किसी को डेट कर रही है। यह खबर मीडिया में सामने आ गई है, अब हर कोई ऐसी खबरों पर चर्चा कर रहा है, इसके साथ ही इस लड़के के बारे में हर कोई जानता है कि इस बार श्रद्धा कपूर किस लड़के को डेट कर रही हैं? यह खबर कि वह उनके साथ रह रही हैं और अपना समय बिता रही हैं।

श्रद्धा कपूर ने इस लड़के के साथ देखी फिल्में

b0108a67c0ab591ff331c48ca70cd47efb402a59295c11f6a3906f953c1dbcf5.0

इस बार श्रद्धा कपूर मीडिया में हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि श्रद्धा कपूर किसी के साथ हैं और वह इस लड़के को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है, जिसके कारण अब हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। जानना चाहते हैं कि श्रद्धा कपूर किस लड़के के साथ हैं और वह इस लड़के के साथ कितने समय से हैं, तो हम आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की प्रेम कहानी काफी समय से चल रही है, क्योंकि अब इन दोनों की गुप्त खबर सामने आई है। आपको बता दें कि इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें सामने आ रही हैं क्योंकि अब सभी की दोस्ती को काफी पसंद किया जा रहा है।

श्रद्धा कपूर को हो गया है इस लड़के से प्यार

20ce68e4cebdbaa338d0983791499fe197e5cf2314780f0344a239d93b3865c5.0

श्रद्धा कपूर एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं, ऐसा देखने को मिला है कि श्रद्धा कपूर को एक लड़के से प्यार हो गया है, जिसके चलते वह काफी खबरों में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर अब सभी के आकर्षण का केंद्र बन गई हैं। खुलासा हुआ है कि वह अब एक लड़के को डेट कर रही हैं। यह लड़का श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठा’ के डायरेक्टर राहुल मोदी को पसंद करता है और काफी समय से उन्हें डेट करता नजर आ रहा है। दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसे देखने के बाद हर कोई इसके बारे में पूछता नजर आ रहा है और कह रहा है कि श्रद्धा कपूर काफी समय से राहुल मोदी के साथ हैं लेकिन अब जाकर ये खबर सामने आई है।