Munjya के तरस गाने ने दर्शकों के दिलों पर किया राज, फिल्म ने लोगों को किया प्रभावित

Nitin

शरवरी अपनी हिट फिल्म मुंज्या में अपने अभिनय के साथ-साथ लुभावने डांस नंबर तरस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अब उन्हें भारत में दूसरी सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के रूप में वोट दिया गया है क्योंकि मुंज्या एक ब्लॉकबस्टर सफलता की कहानी बन गई है! यह कोई नहीं जानता लेकिन मुंज्या में शरवरी का बैटमैन वर्सेस सुपरमैन, जस्टिस लीग जैसी एपिक सुपरहीरो फिल्मों के साथ एक बड़ा कनेक्शन है!

फिल्म ने लोगों को किया प्रभावित

IMG 20240620 WA0015

मुंज्या एक महाराष्ट्रीयन लोककथा पर आधारित है और फिल्म में भूत एक अविश्वसनीय रूप से डिज़ाइन किया गया CGI किरदार है जिसने लोगों को पूरी तरह से प्रभावित किया है। CGI किरदार को ब्रैड मिनिच की अध्यक्षता वाली दुनिया की शीर्ष हॉलीवुड VFX कंपनियों में से एक DNEG द्वारा तैयार किया गया है। उन्होंने पहले ऊपर बताई गई बड़ी हॉलीवुड हिट पर काम किया है।

शरवरी ने किया खुलासा

IMG 20240620 WA0014

शरवरी ने खुलासा किया, “मेरे निर्माता दिनेश विजान और मेरे निर्देशक आदित्य सरपोतदार का मुंज्या के माध्यम से एक अनोखा नाटकीय अनुभव देने का एक बहुत बड़ा लक्ष्य था। वे स्पष्ट थे कि सीजीआई किरदार को लोगों को प्रभावित करने की आवश्यकता थी और दिनेश सर ने अपनी दृष्टि को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स कंपनी को चुना। जब मैंने फिल्म में सीजीआई किरदार देखा तो मैं दंग रह गई और दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस हो रहा है, यही वजह है कि हमारी फिल्म इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर है।”

वह आगे कहती हैं, “फिल्म की शूटिंग के दौरान, हमारे पास केवल इस बात का संदर्भ था कि सीजीआई किरादर कैसा होगा, लेकिन जब मैंने फाइनल अवतार देखा, तो यह एक अविश्वसनीय एहसास था। इस किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है। ब्रैड (मिनिच) ने एक असाधारण काम किया है और मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर उनके साथ इतने करीब से काम करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं। यह पूरी तरह से समृद्ध अनुभव था।”

वह आगे बताती हैं, “ब्रैड हर दिन सेट पर होते थे और वे आदित्य सर के साथ विस्तृत चर्चा करते थे। मुझे वास्तव में उनकी बातचीत सुनने और जितना संभव हो उतना आत्मसात करने में मज़ा आया। इसने एक तरह से मुझे मुंज्या को बेहतर ढंग से समझने में मदद की।”फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और कल (मंगलवार, 18 जुलाई 2024) तक 64.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।