Sonakshi Sinha की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले कोई अपराध नहीं किया

Nitin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस समय ज़हीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक विवाह के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उन्हें और ज़हीर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 23 जून को जब सोनाक्षी ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उन्होंने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया ताकि कोई उन्हें ट्रोल न कर सके। सोनाक्षी की शादी का विरोध बिहार तक पहुंच गया। बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना के एक कार्यकर्ता ने इस शादी को लव जिहाद से जोड़ दिया और धमकी दी कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी पर पुनर्विचार नहीं करते हैं तो सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं दिया जाएगा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दी प्रतिक्रिया

6dd0a8ada7a2e849846adb00dada73b7c4e1bc339001fd0cca73656423f40f45.0

अब शादी से जुड़े विवादों और सोनाक्षी और ज़हीर की ट्रोलिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। टाइम्स नाउ से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘आनंद बख्शी साहब ने ऐसे पेशेवर प्रदर्शनकारियों के लिए बहुत अच्छी बात लिखी थी- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अगर कहने वाले लोग बिना काम के बेकार हैं, तो कहना उनका काम हो जाता है। मेरी बेटी ने कोई गैरकानूनी या असंवैधानिक काम नहीं किया है। शादी दो लोगों के बीच का बहुत ही निजी फैसला होता है। इसमें किसी को भी टिप्पणी या हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं है। जो लोग शादी का विरोध कर रहे हैं, उनसे मैं यही कहूंगा कि उन्हें जाकर जीवन में कुछ अच्छा करना चाहिए।

हिंदू शिव भवानी सेना ने क्या कहा

500b9666fbacbed5961868a4c66e64ebdeb57d44db6b0e3787c24cad48f94e13.0

हाल ही में हिंदू शिव भवानी सेना के सदस्य लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र ने एक पोस्टर छपवाया था, जिसमें उन्होंने धमकी दी थी कि वे सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं देंगे। पोस्टर पर लिखा था, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देती है। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश है। शत्रुघ्न सिन्हा जी को शादी के फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए, नहीं तो उन्हें तुरंत अपने बेटों लव, कुश और अपने घर का नाम बदलकर रामायण रख देना चाहिए। यह हिंदू धर्म का अपमान है।