Shatrughan Sinha ने बेटी की शादी में शामिल न होने पर लगाया फुल स्टॉप, बोले- खामोश तुम्हारा कोई

Nitin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बीच एक अपडेट सामने आया। दरअसल, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें शादी के बारे में खुद नहीं बताया। ये अफवाह थी कि वो शादी में शामिल नहीं होंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने खबरों को किया खारिज

IMG 20240620 WA0003

हालांकि अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सभी खबरों को खारिज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक दावा किया गया था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं और शादी में ना शामिल होने की योजना बना रहे हैं। शत्रुघ्न ने इन सभी खबरों को फर्जी बताया है। बातचीत में उन्होंने कहा,“मुझे बताओ,आखिर यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होउंगा।”

लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार- शत्रुघ्न सिन्हा

IMG 20240620 WA0004

शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी के पास अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और मैं उसके फैसले में उसका सपोर्ट करता हूं। वहीं सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर इकबाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और जहीर को साथ में जिंदगी बितानी है। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग भी ये फर्जी खबर फैला रहे हैं उन्हें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वे इस खुशी के मौके पर निराश हैं क्योंकि वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं – ”खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है।” बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्हें जो भी जानकारी मिली वो मीडिया से मिली।