गायक पलाश सेन ने अपने सुरीले स्वरों से श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध,Likee App पर मिले 200 Million से ज़्यादा Views

Written by

डॉक्टर से गायक बने, ‘Euphoria Band’ के प्रमुख गायक डॉ पलाश सेन ने एक बार फिर अपने सुरीले स्वरों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया हैं। लेकिन इस बार लीक से हटकर इस सॉन्ग को लॉन्च करने की अपनी योजना पर अमल करते हुए, पलाश ने इस नवीनतम गीत को Short Video Sharing App ‘Likee’ पर जारी किया है। सिंगापुर स्थित Bigo Technology Private Limited की इस Global App Likee पर इस गाने को सिर्फ प्रमोट ही नहीं किया, बल्कि पूरा गाना ही इस Platform पर Release किया है।

गाने को ऐप पर 200 Million से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी गिनती कर रहा है।

यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसे Lockdown के दौरान फिल्माया गया था। इस गीत में पलाश के बेटे किंशुक सेन के अलावा Likee Influencer मिली लखमनी भी दिखायी दी। एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर, अनुष्का सेन और तान्या शर्मा सहित कई एक्टर्स ने पेप्पी डांस नंबर पर प्रदर्शन किया और #ILikeIt के तहत अपने वीडियो साझा किए।

पलाश भी पार्टी में शामिल हुए और अपने नवीनतम सिंगल की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक वीडियो बनाया।

गाने की सफलता के बारे में बोलते हुए पलाश ने कहा, “सच कहूं तो मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। यह Likee और Euphoria दोनों के लिए बड़ा जोखिम वाला था क्योंकि पहली बार इस तरह से किसी गीत को रिलीज़ किया गया। पहले तीन दिनों में 17 Million Views का आंकड़ा पार होने पर मुझे सुखद आश्चर्य हुआ था और अब यह 200 Million Views को पार कर चुका है, जो एक सपना-सा लग रहा है। मुझे गर्व है कि हमने म्यूजि़क बिज़नेस में क्रांतिकारी बदलाव लाया और एक यूनिक मॉडल तैयार किया। मैं अपने सभी प्रशंसकों और निर्माता समुदाय को इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए तहेदिल से धन्यवाद देता हूं। मुझे खुशी है कि हमने युवा कलाकारों और स्वतंत्र संगीतकारों को एक रास्ता दिखाया है, जिन्हें इस रोमांचक मंच और एक मिनट में कहानी कहने की कला के लिए तथाकथित उद्योग से कोई समर्थन नहीं मिलता है। सबसे बढ़कर यह कि मुझे यकीन है कि दर्शक इसे लाईक करेंगे! “

Likee India के हेड अभिषेक दत्ता ने भी इस गीत पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, “सफलता से पता चलता है कि लाइके अब एक प्रचार मंच नहीं है, वास्तव में, यह भारतीय दर्शकों के लिए नवीनतम मनोरंजन केंद्र है। यह पहली बार था जब किसी गीत को एक छोटे वीडियो ऐप पर लॉन्च किया गया था और हम इसके जवाब से रोमांचित हैं।”

पलाश जो कि पहली बार शॉर्ट वीडियो एप लाईकी पर आ रहे हैं, कहते हैं, “मौजूदा पैंडेमिक और लॉकडाउन की वजह से हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन यह स्थिति हमें सामान्य से आगे निकलकर सोचने के लिए प्रेरित करती है और हमें संगीत के दीवानों तक नए तौर-तरीके से पहुंच बनाने की राह भी दिखाती है। ‘ILikeIt’ मेरी ऐसी ही एक पहल है जिसके जरिए हम दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर पेशकश कर रहे हैं।”

इस लॉन्च के बारे में Likee India के हेड अभिषेक दत्ता ने कहा, “इस बार लाईकी ने प्रमोशन प्लेटफार्म से आगे ले जाकर Launch Platform की भूमिका में खुद को पेश किया है। हमें खुशी है कि हम एक भारतीय कलाकार के गाने को Exclusive रूप से जारी करने वाले पहले शॉर्ट वीडियो एप के तौर पर सामने आ रहे हैं।”

Article Tags:
· ·
Article Categories:
Social Media

Comments are closed.

Shares