मैंच हारने के बावजूद भी बने हीरोः महेंद्र सिंह धोनी

Written by
MS Dhoni

नई दिल्लीः कल खेले गए दूसरे टी20 मैंच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। फिर भी MS Dhoni ने हाफ सेंचूरी मारकर मैंच के हीरो बने और अपने टीम को 188 के उचत्तम स्कोर पर पहुंचाया। 36 वर्षीय खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी जब अपने अलग अलग स्टाईल में छक्के चौके जड़ने लगें तो लोगों को उनकी स्टाइल बहुत पसंद आई और उनके सारे फैंस बहुत खुश हुए। इतना ही नहीं भारत के पूर्व मोहम्मद कैफ तथा आकाश चोपड़ा ने बधाई दी। धोनी ने मात्र 28 गेंद पर शानदार 52 रन जोड़े।

हालांकि भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने खासतोर से मैसेज कर MS Dhoni को बधाई दी। उन्होने अपने मैसेज में लिखा है कि आप हथियार चलाना नहीं भूले। मनीश पांडे ने भी शानदार बल्लेबाजी किए, वहीं मोहम्मद कैफ ने लिखा वाह धोनी क्या मारा है। आखिर के 4 ओवर में 55 रन बनाए।

गोरतलब यह है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार फिर चैन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने जा रहे है। इस टी20 में महेंद्र सिंह धोनी के तेवर को देखकर चैन्नई के फैंस भी बहुत खुश हुए और ट्वीट के माध्यम से धोनी को बधाई दी।

बहरहाल भातीय पूर्व कप्तान MS Dhoni धोनी दूसरे टी20 में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए केवल 28 गेंदों में 52 रन बनाए। वहीं दूसरी ओर मनीश पांडे ने 48 गेंद का सामना करते हुए शानदार 79 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 9.2 ओवर में 98 रन अपने टीम के लिए जोड़कर अपने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया।

Article Tags:
· ·
Article Categories:
News · Sports · Sports & Health

Leave a Reply

Shares