मिचेल सेंटनर ने कहा, मैं खुश हूं कि मुझे धोनी के खिलाफ बॉलिंग का मौका नहीं मिलेगा

Written by
Spinner Mitchell Santner

चेन्नईः 2018 में शुरू होने वाले आईपीएल के 11वें सीजन में न्यूजीलैंड के स्पिनर गेंदबाज मिचेल सेंटनर (Spinner Mitchell Santner) चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। वही दूसरी ओर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी चेन्नई सुपर किंग की ओर से खेलेंगे। न्यूजीलैंड के स्पिनर गेंदबाज सेंटनर धोनी आक्रमक बल्लेबाजी से अच्छी तरह वाकिफ है। जिसकी वजह से सेंटनर इस बात से खुश है कि मैच के दौरान उन्हें धोनी को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिलेगा। सेंटनर का कहना है कि वह आगामी आईपीएल मैंच में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपरकिंग के नेटस पर गेंदबाजी करेंगे क्योंकि आगामी आईपीएल सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग टीम ने खरीदा है।

2018 में होने वाले आईपीएल नीलामी में 50 लाख रूपये में चेन्नई से जुडने वाले न्यूजीलैंड के स्पिनर गेंदबाज ने कहा कि मैं बहुत खुश हूँ कि धोनी को मैच की जगह अब नेटस पर गेंदबाजी करूंगा। इतना ही नहीं सेंटनर टीम के साथ जुडने और धोनी, सुरेष रैना और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाडियों के साथ खेलने को लेकर बहुत खुश है। जबकि Spinner Mitchell Santnerने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों में भारत के दौरे के दौरान अपने गेंदबाजी में अच्छा पर्दशन किया था। इसी साल हेमिल्टन जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्टीय गेंदबाजी रैकिंग में शिखर पर पहुंचा था।

न्यूजीलैंड के इस 26 वर्षीय Spinner Mitchell Santner टीम में अपने आक्रम तैवर के साथ खेलते है। सेंटनर ने 17 टेस्ट, 48 वनडे और 26 टी20 मैचें खेले हैं। सेंटनर ने अपने टेस्ट मैचों 25.47 के औसत से 535 रन बनाने के अलावा 34 विकेट भी हासिल किए हैं जबकि वनडे मैचों में उन्होंने 22.20 के औसत से 555 रन बनाए हैं तथा 56 विकेट हासिल किए हैं। सेंटनर ने टी20 अंतरराश्टीय क्रिकेट में 170 रन और 28 विकेट अपने नाम किये है।

Article Categories:
News · Sports · Sports & Health

Leave a Reply

Shares