बॉलीवुड CELEBS नहीं, ये IPS अधिकारी हैं फिटनेस के मामले में सबसे फिट !

Written by

अहमदाबाद, 1 अगस्त, 2019 (युवाPRESS)। अपनी फिटनेस को लेकर लोग बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और टाइगर श्रोफ के दीवाने हैं, परंतु हम आपको मिलवाते हैं एक ऐसे IPS ऑफीसर से, जो फिटनेस के मामले इन सबसे अधिक फिट हैं और लाखों लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। यह आईपीएस अफसर युवाओं में नये फिटनेस आइकॉन के रूप में उभरे हैं।

फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाये सचिन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मे सचिन अतुलकर नेशनल लेवल के क्रिकेट प्लेयर रह चुके हैं और वर्ष 1999 में उन्होंने नेशनल लेवल पर क्रिकेट खेला था, जिसमें गोल्ड मेडल जीता था।

सचिन के पिता भारतीय वन सेवा से रिटायर हैं और उनके भाई मिलिट्री में हैं। सचिन अतुलकर 2007 बैच के पासआउट आईपीएस हैं। वह सागर से स्थानांतरित होकर एसपी के रूप में उज्जैन आये। सचिन केवल 22 साल की उम्र में आईपीएस बन गये थे। फिटनेस के मामले में सचिन अतुलकर के सामने बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। वह प्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं और आम लोगों के साथ-साथ पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारियों-कर्मचारियों के लिये भी फिटनेस आइकॉन हैं।

बिग बॉस में भाग लेने से दो बार इनकार कर चुके सचिन

सचिन अतुलकर की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं, वह युवाओं के लिये फिटनेस आइकॉन बन गये हैं। वह एकमात्र इंस्ट्राग्राम अकाउंट रखते हैं, जिस पर वह अपनी फिटनेस की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। इंस्ट्राग्राम पर उनके दो लाख फॉलोअर्स हैं। इस आईपीएस अधिकारी को दो बार टीवी रियलटी शो बिग बॉस से ऑफर आ चुके हैं, मगर उन्होंने उसमें भाग लेने से इनकार कर दिया। उनकी फिटनेस को देखकर लगता है कि उन्होंने अपनी आइकॉनिक फिटनेस बनाने के लिये दिन-रात एक किया है। यूँ ही नहीं वह दी फिटेस्ट आईपीएस ऑफीसर ऑफ इंडिया बन गये।

Article Categories:
Health · News · Sports

Comments are closed.

Shares