Sunny Deol ने लिया अपनी मां का बदला, करी ये चीज

Nitin

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं। आज वह बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं, जिसकी वजह से उन्हें हर कोई जानता है। वह बहुत आदर और सम्मान करते हैं, आपको बता दें कि उनके पिता धर्मेंद्र भी अपने समय के बहुत मशहूर अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं। आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल इस वक्त मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में एक बेहद अहम खबर सामने आई है जिसे देखने के बाद हर कोई इस खबर पर चर्चा करता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि सनी देओल और बॉबी देओल की बहन ईशा ने अपनी मां का बदला लिया है।

ईशा देओल ने करण देओल की शादी में न जाकर अपनी मां का लिया बदला

8fea4dd0876e3ab0701bfafc5f1ef2fbd15cac4b85cfd2a2772bdc4d66dc9806.0

ईशा देओल इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं क्योंकि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ महीने पहले सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की शादी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हुई थीं लेकिन इसके साथ ही हेमा मालनी भी शामिल हुई थीं। हर कोई देखना भी चाहता था। लेकिन आपको बता दें कि करण देओल की शादी में हेमा मालनी नजर नहीं आईं और उनकी दोनों बेटियां भी नजर नहीं आईं। इसके बाद सभी को लगा कि ईशा देओल ने अपना कई साल पुराना बदला ले लिया है, जिसके चलते हर कोई इस खबर की चर्चा कर रहा था।

सन्नी देओल ने ऐसे लिया ईशा अंबानी से बदला

f3fd3ffb04d517e06d2d4f2db8ca7e475921623c7b321bac5977959ac5ffb657.0

जब सनी देओल ने अपने बेटे की शादी की तो उस शादी में हेमा मालनी और उनकी दोनों बेटियां नजर नहीं आईं, लेकिन अब आपको बता दें कि इसकी वजह भी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि 11 साल पहले जब ईशा देओल की शादी हुई थी, तो उन्होंने अपने भाई को शादी में बुलाया था लेकिन वह रस्म निभाने भी नहीं आए, जिसके बाद ईशा देओल ने अपने भाई से यह बदला लिया। सभी का मानना है कि यही कारण है कि हेमा मालनी और उनकी ईशा ने सबके सामने यह खुलासा किया है कि उनकी दोनों बेटियां शादी में मौजूद नहीं थीं।