Swara Bhaskar का फूटा दर्द, बोली मुझे ‘अछूत’ मानने लगे हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर

Nitin

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बकरीद के मौके पर शाकाहारियों पर कटाक्ष किया और फिर उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर छिड़ी जंग पर अपनी प्रतिक्रिया देकर सबको चौंका दिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने लव-जिहाद के मुद्दे पर बात की और साथ ही कहा कि मुस्लिम शख्स से शादी करने की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं लोग उनकी बेटी को भी इसमें घसीट लेते हैं। समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर अक्सर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, जिसकी वजह अब उन्होंने खुद बताई है।

पति ने दी सिर्फ एक्टिंग पर फोकस करने की सलाह

937ec3b1f5a9ae605efbfc195b086621a9669a6721004a928eabdd75e5aaa536.0

कनेक्ट सिने से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान उन्होंने लंबे समय से किसी फिल्म में नजर न आने पर भी चर्चा की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे विवादों की वजह से इंडस्ट्री में उनकी एक अलग छवि बन गई है और अब इंडस्ट्री के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने से बचते हैं। ऐसे में उनके पति फहाद अहमद ने भी उन्हें इन मुद्दों में पड़ने की बजाय चुप रहने और सिर्फ अभिनय करने की सलाह दी है। स्वरा के मुताबिक उनका करियर खत्म हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह उनका सोशल मीडिया अकाउंट है।

सोशल मीडिया सबसे महंगा साबित हुआ : स्वरा

165bb3804d2b0714c64ca6bd33d3ada84553a5690d16a9826a8b57fb0390bceb.0

स्वरा ने कहा कि सोशल मीडिया उनके लिए सबसे महंगा साबित हुआ है, क्योंकि इसकी वजह से उनका करियर भी खत्म हो रहा है। इतना ही नहीं स्वरा का यह भी कहना है कि अब इंडस्ट्री में लोग उनके साथ ‘अछूत’ जैसा व्यवहार करते हैं। स्वरा ने इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे बयानों की वजह से लगातार विवादों में मेरा नाम आने की वजह से अब इंडस्ट्री ने मुझसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। मैं इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स के लिए ‘अछूत’ हो गई हूं। ये मेरे शब्द नहीं हैं, ये शब्द मेरे शुभचिंतकों और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर दोस्तों के हैं, जिन्होंने खुद फोन करके मुझे ये बात बताई। उन्होंने मुझसे कहा कि वो मुझे कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन जैसे ही स्टूडियो में मेरा नाम लिया गया, उन्होंने मुझे सीधे रिजेक्ट कर दिया।