रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का रिश्ते का सच आया सामने, दोनों एक ही छत के नीचे गुजारते है रात

Nitin

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा हिंदी और तेलगू फिल्म इंडस्ट्री के काफी अच्छे अभिनेता और अभिनेत्री है। दोनों ने साथ में काफी फिल्मों में काम किया है और दोनों का ही फिल्मो की दुनिया में काफी बड़ा नाम है आज सभी इनको और इनकी फिल्मो को काफी ज्यादा पसंद करते है राहमिका ने बॉलीवुड की फिल्मो किया है सभी ने इनको काफी पसंद भी किया है वही विजय का भी अब बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम हो चूका है सभी अब इनको बॉलीवुड की फिल्मो में देखना काफी ज्यादा पसंद करेंगे ये दोनों अक्सर साथ में ही दिखाई देते है दोनों की फिल्मो की भी काफी चचा की जाती है लेकिन आज ये अपनी फिल्मो को लेकर नहीं बल्कि आज ये अपने निजी जीवन की एक बहुत ही बड़ी खबर को लेकर मिडिया में चर्चा में बने हुए है अभी हालही में खबर समाने आई है की रश्मिका और विजय दोनों एक साथ एक ही छत के निचे रहते है दोनों की एक ही छत के निचे राते बीत रही है वही कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है|

 

रश्मिका और विजय को एक ही छत के नीचे रहते हुए साथ में रातें बिताते देखा गया

64789cb30962e0a915ad1f64206d9c6ddbe3af71e5afe91f23319cf1f81cc493.0

बता दे कि रश्मिका और विजय इस वक्त मीडिया में काफी चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में खबर सामने आई है कि विजय और रश्मिका दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं और साथ में रात बिताते हैं। आपको बता दें कि काफी समय से दोनों को साथ देखा जा रहा था, परंतु सभी को लग रहा था कि दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, मगर अब जब दोनों को एक साथ एक ही जगह देखा जा रहा है। सभी को लग रहा है कि इन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ है। इसलिए ये दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सबके साथ तस्वीरें शेयर करते हैं और दोनों की जगहें भी एक ही हैं, मगर कभी साथ में तस्वीर शेयर नहीं की हैं, परंतु अब दोनों ने साथ में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो हैं।

 

रश्मिका और विजय के रिश्ते की सच्चाई आई सामने

fe3c2bc593e12f6a75e5d3c9f0a652c0d3792d3e0876b28713bbccaff7ec659f.0

आपको बता दे कि रश्मिका और विजय इस समय सुर्खियों में हैं। एक खबर के मुताबिक, जिसमें बताया गया है कि रश्मिका और विजय दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रातें बिता रहे हैं और इसी के साथ दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, आपको बता दें कि 5 अप्रैल को रश्मिका का जन्मदिन था और इस अवसर पर रश्मिका ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं, जिसमें विजय भी उनके साथ थे और दोनों की तस्वीरें एक ही जगह की थीं, वो भी विजय के घर की, दोनों एक साथ एक ही घर में नजर आए। इससे पहले दोनों मालदीव में साथ में कुछ खास पल बिताते नजर आए थे, इन सभी तस्वीरों को देखने के बाद पता चलता है कि दोनों के बीच जरूर कोई रिश्ता है।