Ranbir Kapoor समेत इन सितारों ने बनाई दिवाली, किया इस दिन यह काम

Nitin

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं, जिनका आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है और लोग उनकी बहुत इज्जत करते हैं। रणबीर कपूर आज के समय में इतने बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं कि उनकी बराबरी कर पाना हर किसी के लिए संभव नहीं है। रणबीर कपूर और पूरा बॉलीवुड इस वक्त मीडिया में चर्चा में है, ऐसा इसलिए क्योंकि आज दिवाली के दिन रणबीर कपूर बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्होंने धूमधाम से दिवाली मनाई है, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया और बेटी राहा के साथ धूमधाम से दिवाली मनाई। उनकी दिवाली की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें आलिया भट्ट लाल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कुछ तस्वीरों में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। यानी रणबीर कपूर ने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से दिवाली मनाई है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ ने शादी के बाद मनाई पहली दिवाली

64ceb720be043c3f10ba2c3bff93100c3886db40bbf4a162c5c433fc9dae7ec9.0

कियारा आडवाणी की गिनती बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में होती है जिन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में इतना नाम कमाया और अपने स्टाइल और एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया। कियारा आडवाणी की निजी जिंदगी की बात करें तो कियारा आडवाणी ने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की है, जिनके साथ कियारा की कई सालों तक प्रेम कहानी रही। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों आज बेहद खुश हैं क्योंकि आज उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद पहली दिवाली मनाई है, जिसे दोनों ने बड़ी धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें तेजी से फैल रही हैं। मीडिया में पानी। इस दिवाली दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

कियारा और आलिया के अलावा इन कलाकारों ने भी मनाई दिवाली

25caf84ffbd4f2732125dfea0673980ffa7ddbb986a8f328113ab83ce42c21e3.0

कियारा और सिद्धार्थ की तस्वीरें मीडिया में काफी तेजी से फैल रही हैं और लोग पसंद भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ और सिद्धार्थ के अलावा आज परिणीति चोपड़ा ने भी अपने पति राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद पहली बार शादी की, तस्वीरें भी मीडिया में तेजी से फैल रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई दोनों को हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद दे रहा है और कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि अगले साल दो नहीं बल्कि तीन लोग एक साथ मनाएंगे यानि कि चोपड़ा को मां बनने का आशीर्वाद देंगे। आसान शब्दों में कहा गया है तो पूरे बॉलीवुड में दिवाली से मनाई जा रही है।