Bollywood का यह दिग्गज नहीं रहा हमारे बीच, बहा रहा है हर कोई आसूं

Nitin

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती है। जी हां, खबर अच्छी हो या बुरी, लोग बॉलीवुड से जुड़ी हर तरह की खबरें पसंद करते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि बॉलीवुड एक्टर और अभिनेत्रियां आज अपने अभिनय से करोड़ों लोगों का मनोरंजन करती हैं और अपनी किस्मत पर राज करती हैं। बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही फिल्मों की दुनिया के लिए एक स्टार्स वाली खबर आई है, जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी दुख का माहौल है और पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है। बता दें कि यह गमगीन मोरक्को में पूरी फिल्म इंडस्ट्री बहा रही है और आप सभी काफी दुखी हैं।

बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़

7a30876cd63ec866640165d11671e9d56b45fd5ff0666747d0d6dc41f55d7882.0

आज दुनिया में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नियुक्ति हो चुकी है और बॉलीवुड को पूरी दुनिया में किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज जहां भी है वो अपनी मेहनत की वजह से है, क्योंकि इस फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकारों ने हॉलीवुड को अपना गुलाम बना लिया है। बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी चर्चा में है, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में बॉलीवुड को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो आपको बता रही है कि बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार ने हाल ही में दुनिया के सामने अपनी मौत का खत्म कर दिया गया है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी दुख है और सुपरमार्केट में इसकी चर्चा हो रही है। बता दें कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर की भर्ती हुई थी और जॉनी लॉन्च से लेकर मेगास्टार के सामान तक आप सभी मिले थे। आइए आपको बताते हैं कि कौन है ये बॉलीवुड दिग्गज जो अब हमारे बीच नहीं है और पूरी बॉलीवुड में अब इनका निधन हो गया है।

बॉलीवुड का ये दिग्गज नहीं रहा हमारे बीच

acb468b53b0d97957a255dba19c300a2dd6bc8fba4b41cb3442b3801ba4f18d7.0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त काफी दुख का माहौल है क्योंकि हाल ही में बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री आंसू बहा रही है। दुनिया को अलविदा कहने वाले दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता का नाम जूनियर महमूद है, जिन्होंने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है और वह जॉनी लीवर के भी बहुत शौकीन थे। जूनियर महमूद पिछले कई दिनों से भर्ती थे, इसी दौरान उन्होंने मेगास्टार जीतेंद्र से मिलने की इच्छा जताई थी। जब यह बात जितेंद्र को पता चली तो वह तुरंत उनसे मिलने गए लेकिन अब जूनियर महमूद हमें छोड़कर चले गए हैं, जिससे पूरे देश में दुख का माहौल है।