Aishwarya Rai से शादी करने के बाद Abhishek Bachchan की जिंदगी में आया ये बदलाव, बदल गई पूरी जिदंगी

Nitin

ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहद मशहूर कपल हैं, जिन्हें आज हर कोई अच्छे से जानता है। उनका बॉलीवुड में बड़ा नाम है जिसके चलते हर कोई उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में खूब पसंद करता है। इस जोड़ी ने अब तक बॉलीवुड में खूब काम किया है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जिसके चलते उनकी फिल्में सभी को खूब पसंद आती हैं। ये कपल अक्सर अपने निजी मामलों को लेकर चर्चा में रहता है, जिसके चलते एक बार फिर इस कपल का एक निजी मामला सामने आया है। अभिषेक ने इस सच्चाई का खुलासा किया है कि कैसे ऐश्वर्या के आने से उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए। जिसके चलते आज उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में ये बड़ा खुलासा किया है।

ऐश्वर्या के आने से अभिषेक की जिंदगी में आए ये बदलाव

04d09ba1cdd427940868175a2db5ae65e0f0b5bee0257750fbaf0ecead1d720f.0

ऐश्वर्या रॉय इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसके कारण अब हर कोई उनके खुलासे पर चर्चा करता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन बता चुके हैं कि ऐश्वर्या से शादी करने से पहले उनकी जिंदगी कुछ खास नहीं थी, लेकिन अब आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन अपनी जिंदगी की इस खबर के साथ-साथ पिछले कुछ समय से चल रही अनबन के बारे में भी बात कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि जब से अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन को प्रतीक्षा बंगला गिफ्ट किया है तब से उनके परिवार में कलह चल रही है लेकिन फिर भी आज अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी के लिए इतनी बड़ी और अच्छी बात कह दी है।

ऐश्वर्या के आने से ऐसे बदल गई अभिषेक बच्चन की जिंदगी

f557aab70ee673f1ef61ad5c1e54967d91291063ad4e4d99551e269d47c506bd.0

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी के बारे में कुछ खास बातों को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में एक खबर सामने आई है कि अभिषेक ने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए और वह अपनी पत्नी के साथ उनकी जिंदगी में भी आए। क्योंकि उन्होंने बताया कि जब तक उनकी शादी नहीं हुई तब तक वह किसी भी चीज के लिए जिम्मेदार नहीं थे, लेकिन ऐश्वर्या से शादी करने के बाद वह काफी जिम्मेदार इंसान बन गए और इस बात का एहसास उन्हें खुद हुआ। इस तरह उन्हें हर चीज के लिए जिम्मेदार बनाने में ऐश्वर्या का हाथ है, इसी तरह उन्होंने कहा है कि वह अब अपनी जिंदगी में काफी जिम्मेदार हो गई हैं।