Hema Malini के साथ यह शख्स करने वाला था गलत काम, सामने हुआ खुलासा

Nitin

हेमा मालिनी (Hema Malini) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद मशहूर अभिनेत्री रही हैं, जो आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और उनकी फिल्में हर किसी को खूब पसंद आती हैं। उनकी फिल्में काफी हिट होती हैं। वह कई सालों से फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं। इसका कारण यह है कि आज हर कोई हेमा मालिनी को बहुत पसंद करता है, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों को लेकर मीडिया की खबरों में रहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि हेमा मालिनी आज एक बहुत बड़ी खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। यह इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि एक शख्स हेमा मालिनी के साथ कुछ बहुत गलत करना चाहता था, जिसके कारण अब यह खबर मीडिया में काफी चर्चा में है क्योंकि हर कोई हेमा मालिनी के बारे में जानना चाहता है।

हेमा मालिनी की जिंदगी का ये सच आया सामने

images 2 6

हेमा मालिनी इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जो कई सालों से मीडिया में सामने नहीं आई थी लेकिन अब यह खबर भी मीडिया में आ गई है क्योंकि बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी कब से फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहा है जिसके चलते हर कोई उन्हें फिल्मों में काम करते हुए देखना चाहता है, लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच एक शख्स ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। जिसकी पूरी खबर मीडिया में सामने नहीं आई लेकिन आपको बता दें कि अब ये खबर मीडिया में सामने आ गई है क्योंकि बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने हेमा मालिनी के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की उसका पूरा सच सामने आ गया है।

इस शख्स ने की हेमा मालिनी के साथ बदसलूकी की कोशिश

images 22

आज हेमा मालिनी अपने साथ हुए गलत काम को लेकर मीडिया में चर्चा में आ गई हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि जिस शख्स ने हेमा मालिनी के साथ गलत करने की कोशिश की वह कोई और नहीं बल्कि फिरोज खान हैं। ऐसा करने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। दरअसल हुआ ये था कि फिरोज अपनी एक फिल्म में हेमा को किस करना चाहते थे लेकिन हेमा की मां ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था जिसके बाद उन्होंने ऐसा नहीं किया. यही वजह है कि यह खबर अभी भी मीडिया में चर्चा में है, आपको बता दें कि फिल्म धरमत्ता को फिरोज ने ही बनाया था।