Esha Deol के डाइवोर्स होने के बाद बच्चों का होगा ये हाल, सामने आई जानकारी

Nitin

ईशा देओल (Esha Deol) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालनी की बेटी हैं, जो लंबे समय से बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे रही हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं। आज वह बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं। इसी वजह से उन्हें हर कोई अच्छे से जानता है। इतना ही नहीं धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया में बने रहते हैं। एक बार फिर से धर्मेंद्र मीडिया में चर्चा में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि ईशा देओल ने मीडिया में सभी को अपने पति से अलग होने की खबर दी है और इस खबर को सुनने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ईशा ने ऐसा क्यों किया है। इस खबर को देखकर तो यही लगता है कि क्या ये वाकई एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। हर कोई यह भी जानना चाहता है कि पति से अलग होने के बाद ईशा देओल के बच्चे किसके साथ रहने वाले हैं, क्योंकि ईशा देओल की दो बेटियां हैं।

ईशा देओल की दोनों बेटियां उनके साथ रहने वाली हैं

download 1

ईशा देओल इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि वह अपने पति से अलग हो रही हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी की थी और अब दोनों अलग हो रहे हैं और इस खबर के बारे में ईशा देओल ने सभी को पूरी जानकारी दी है, लेकिन अब हर कोई जानना चाहता है। ईशा देओल की दोनों बेटियों के साथ कौन रहेगा इस पर क्या फैसला होगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हर कोई अपने बच्चों से बहुत प्यार करता है, उसी तरह ईशा और भरत भी अपने बच्चों से उतना ही प्यार करते हैं, जितना कोई और अपने बच्चों से करता है, इसीलिए अब ईशा और भरत ने अपने बच्चों को एक नाम दिया है। इसी को ध्यान में रखते हुए बड़ा फैसला लिया गया है।

ईशा देओल और पति भरत ने अपने बच्चों के लिए यह बड़ा फैसला

images 1 7

ईशा देओल और उनके पति जल्द ही एक दूसरे से अलग होने वाले हैं, लेकिन अब हर कोई जानना चाहता है कि ईशा देओल के बच्चे किसके साथ रहेंगे क्योंकि कहा जा रहा है कि दोनों के इस बड़े फैसले के बाद ईशा ने ये बात सबके सामने बता दी है। इसका बच्चों पर कोई असर नहीं पड़ने देना चाहिए लेकिन फिर भी ईशा ने कहा है कि हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। माना कि हमारे जीवन में एक बड़ा बदलाव आ रहा है, लेकिन हमारे दो बच्चों के सर्वोत्तम हित और भलाई हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं और रहेंगे, और हम अपनी बेटियों की देखभाल के लिए मिलकर काम करने जा रहे हैं। दोनों ने साफ कहा है कि भले ही उनकी राहें अलग हो गई हैं, लेकिन उनकी बेटियों की जिम्मेदारियां उनके लिए सबसे अहम और सबसे ऊपर हैं, इसीलिए दोनों ने सबके सामने ये बयान दिया है।