Bhool Bhulaiyaa 3 सेट से आई तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन की तस्वीर, लोगों ने की कियारा वापसी की मांग

Nitin

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बार फिल्म में फिर से विद्या बालन की वापसी हुई है। इस फिल्म से विद्या बालन का एक धांसू वीडियो भी रिलीज हुआ था। इसके बाद फिल्म में तृप्ति डिमरी की एंट्री ने सभी का दिल खुश कर दिया। इस बार मुख्य भूमिका में तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। तृप्ति डिमरी इस फिल्म से जुड़े कई अपडेट्स दे रही हैं। इन सबके बाद तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन ने फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भूल भुलैया 3 के सेट से सामने आई नई तस्वीर

images 6

तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज के बाद से ही अपनी स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में है। इन सबके बीच तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन ने फिल्म से जुड़ी एक नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन एक साथ एक बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इस बोर्ड पर ‘भूल भुलैया 3’ लिखा हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन ने कैप्शन भी लिखा है। जानकारी मिली है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है। ये जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। तो आइए सबसे पहले एक नजर डालते हैं ‘भूल भुलैया 3’ से जुड़ी इस तस्वीर पर।

पोस्ट पर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

images 7

तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ‘भूल भुलैया 3’ में तृप्ति डिमरी की जगह कियारा आडवाणी की एंट्री की मांग कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स फिल्म में अक्षय कुमार के कैमियो का इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों की आंखों में भूल भुलैया है।’ तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।