Urfi Javed भड़की राम भक्तों पर, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

Nitin

शहर में चर्चा का विषय बनी रहने वाली फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने स्टाइल से हर किसी को हैरान करती रहती हैं। उर्फी जावेद ने राम के आगमन की खुशी में 22 जनवरी को अपने घर में हवन का आयोजन किया था। उर्फी जावेद मुस्लिम हैं, इसलिए उर्फी ने राम लला के आगमन की खुशी में घर पर हवन कर सभी को चौंका दिया है। जहां मुस्लिम समुदाय के लोग उर्फी जावेद पर गुस्सा जाहिर करते नजर आए, वहीं अब उर्फी जावेद ने कुछ राम भक्तों को चौंका दिया है, लेकिन यह लक्षित है।

राम भक्तों पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा

images 8 3

मनोरंजन की दुनिया में नया फैशन ट्रेंड सेट करने वाली उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ राम भक्तों पर अपना गुस्सा निकाला है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ राम भक्त चर्च की छत पर सनातन ध्वज लगाए नजर आ रहे हैं और वहां मौजूद लोग जय सिया राम के नारे लगा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है, जिससे साफ पता चलता है कि उर्फी राम भक्तों की इस हरकत से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। वैसे तो उर्फी किसी एक धर्म को नहीं मानती हैं, क्योंकि वह हर धर्म का सम्मान करती हैं, लेकिन चर्च में कुछ लोगों द्वारा सनातन ध्वज लगाना उर्फी को पसंद नहीं आया, इसीलिए उन्होंने इस तरह की प्रतिक्रिया दी।

उर्फी ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कराया हवन

images 7 5

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने 22 जनवरी को अपने घर पर हवन का आयोजन किया था, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ”सभी को बधाई।” उर्फी का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है, जहां हिंदू समुदाय के लोग उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उर्फी पर कई लोगों ने निशाना भी साधा है। एक यूजर ने लिखा था, ”अगर तुम्हें ये सब करने का इतना ही शौक है तो सनातन धर्म स्वीकार कर लो।’ एक अन्य ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम हो और ऐसा काम कर रही हो, तुम्हें शर्म आनी चाहिए उर्फी।’ इसी तरह और भी कई लोगों ने उर्फी को भला-बुरा कहा है।