Urfi Javed ने पहनी उड़नतस्त्री वाले ड्रेस, बोलीं- मैं अपना प्रोटेक्शन साथ लेकर चलती हूं…

Nitin

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह अपने अतरंगी स्टाइल और अपने फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी के लुक्स और उनके कपड़े अक्सर लोगो को हक्का बक्का कर देते है, उन्हें अपने अतरंगी कपड़ो की वजह से ही वाह वाही और ट्रोल दोनों होना पड़ता है। उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को सामान्य कपड़ों में और शरीर को ढकने वाले कपड़ों में देखना बहुत दुर्लभ है। उर्फी किसी भी चीज़ का कपड़ा बनाकर पहन लेती और वह परहेज नहीं करती कोई भी कपड़ा पहनने में। इस बार भी उर्फी नए अंदाज में दिखी हैं, जिसे देख कर सब हैरान हो गए हैं।

उर्फी जावेद ने पहनी अतरंगी ड्रेस

images 4 5

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं और इस बार उनका लुक काफी अलग है। इस बार वह पर्पल ड्रेस में चलती छतरी की तरह लग रही थीं। छाता इसलिए क्योंकि इस बार यह गले में गोल आकार के छल्ले वाला छाता जैसा लग रहा था, जिसे बैंगनी रंग की जालीदार झालर से सजाया गया था। उन्हें देखकर कुछ लोग कंफ्यूज हो गए कि मच्छरदानी के बाद वह कौन सा फूल लेकर आई हैं, किसी ने कहा पर्पल अंब्रेला लुक तो किसी ने उनके स्टाइल की तारीफ की। फिर पैपराजी को पोज देते हुए उर्फी ने ये भी कहा कि ये ड्रेस एक तरह से उनकी सेफ्टी के लिए है। वो हंसते हुए बोलीं, अगर कोई मुझ पर हमला करेगा तो मैं इस ड्रेस से बच जाऊंगी.. फिर वो हंसने लगीं।

ड्रेस को लेकर उर्फी ने कही ये बात

images 5 5

आपको बता दें कि उनकी ड्रेस इस तरह से डिजाइन की गई है कि उनके करीब खड़ा होना या उनके चेहरे तक पहुंचना आसान नहीं होगा। तब उर्फी ने कहा कि वह अपनी ड्रेस की वजह से बच गईं। इससे पहले भी उर्फी कई बार अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर वायरल होती और लोगों का ध्यान खींचती नजर आ चुकी हैं। उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस ड्रेस को बनाने में उनकी एक बड़ी टीम है और इसमें कई दिन लग जाते हैं। सोचने में और फिर ड्रेस डिजाइन करने में। पूरी टीम की मेहनत के बाद ही ऐसी ड्रेस तैयार हो पाती है। कई बार ऐसी ड्रेस पहनने से चोट लग जाती है।