Urfi Javed ने वेलेंटाइन डे पर पहनी रोमांटिक ड्रेस, यूजर्स का निकला पसीना

Nitin

फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज अपना वैलेंटाइन डे कैसे और किसके साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। काफी समय से एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं होता कि उनकी जिंदगी में कोई है भी या नहीं और अगर है तो वह शख्स कौन है। लेकिन अब वैलेंटाइन डे पर उर्फी जावेद बड़ा सा गुलाब लिए नजर आईं और उनके लाल गुलाब ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैन्स की नजरें उनके फूलों पर टिकी हैं।

वैलेंटाइन डे पर उर्फी जावेद का खास आउटफिट

images 4 9

लेकिन इस गुलाब में ऐसा क्या खास है कि अब हर कोई इसी के बारे में बात करता नजर आ रहा है। अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है, तो हम आपको बता दें कि ये कोई आम गुलाब नहीं बल्कि बेहद खास है। दरअसल, उर्फी ने इस बार अपने कपड़ों में फूल पहने हुए हैं। उन्होंने अपने आउटफिट को बड़े गुलाब से सजाया था। आपको बता दें, अब मुंबई एयरपोर्ट से उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी को एयरपोर्ट पर खास अंदाज में स्पॉट किया गया है। उन्होंने बेबी पिंक कलर का बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस आउटफिट पहना हुआ है। जिस पर कपड़े का एक बड़ा सा गुलाब बना हुआ है। यानी उर्फी अपने लिए गुलाब लेकर आई हैं। इस आउटफिट में वह पूरी बार्बी वाइब्स दे रही हैं।

उर्फी जावेद अपने लिए गुलाब लेकर आईं

images 5 9

इतना ही नहीं उसे देखते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। उर्फी जावेद को देखकर सभी फैंस एक्साइटेड हो गए और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगे। इस पूरे नजारे को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वह भले ही क्यूट लग रही हों लेकिन लोगों के कमेंट्स काफी तीखे हैं। एक यूजर ने खुद को बार्बी कहने पर उर्फी को लिखा, ‘माफ करें, लेकिन यह बार्बी का अपमान है।’ एक ने हंसते हुए कहा, ‘मैं सोच रहा था कि शायद वह गुलाब की पंखुड़ियां पहनेगी।’ एक कमेंट आया, ‘आप बार्बी नहीं, तेंदुए जैसी लग रही हैं।’ एक ने कहा, ‘यह कहते हुए दुख हो रहा है कि वह सिर्फ फोटोशूट के लिए एयरपोर्ट जाती हैं।’ एक अन्य ने पूछा, ‘लेकिन वह हर दिन हवाई अड्डे पर क्या करती है?’