Shahrukh Khan के लिए दिल में ये इच्छा दबाए बैठी हैं Vidya Balan, सालों बाद किया खुलासा

Nitin

(Shahrukh Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म की रिलीज में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर रही हैं। अब इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस विद्या बालन ने शेयर किया है कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं।

किसी लव स्टोरी में करना चाहेंगी काम

images 6 4

हाल ही में जब विद्या बालन से पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किन एक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगी तो उन्होंने शाहरुख खान का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ओम शांति ओम में मेरा बहुत छोटा सा रोल था। मैं उनके साथ किसी अच्छी लव स्टोरी में काम करना चाहूंगी। आपको बता दें कि ‘ओम शांति ओम’ के अलावा विद्या बालन और शाहरुख खान ने हे बेबी में भी साथ काम किया था। हालांकि इस फिल्म में किंग खान ने छोटा सा कैमियो किया था।

कॉमेडी फिल्म करने की जताई इच्छा

vidhya balan

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझे लगता है कि मुझे कॉमेडी करने का मौका नहीं मिला है और मैं कॉमेडी करने के लिए उत्सुक हूं। आपको बता दें कि शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित और समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित उनकी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विद्या के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।