Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ऐसे करें वोट,जान लें ये जरूर नियम

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो का आज 28 जनवरी 2024 को ग्रैंड फिनाले है. ऐसे में कंटेस्टेंट तो अपना पूरा जोर लगा रहे हैं कि वह इस सीज़न को जीते और बाहर उनके स्पोर्टर्स भी जी जान से कोशिश कर रहे हैं कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट ही इस सीज़न को जीते. आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कोई भी हो लेकिन उसे विनर बनाने का तरीका एक ही है कि उसे ज्यादा से ज्यादा वोट करना. तो चलिए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 में आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए कैसे करें वोट-

Bigg Boss 17

कैसे करें Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट को वोट?

Bigg Boss 17 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए आपको jio cinema ऐप को डाउनलोड करना है और अपना मोबाइल नंबर लॉगिन करना है.

Bigg Boss 17


इसके बाद Bigg Boss 17 के पेज पर जाना है और वोटिंग वाला Option चूज करना है और यहां आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट मिल जाएगी. आपका जो भी फेवरेट कंटेस्टेंट है उसकी फोटो पर क्लिक करना है और वोट को सबमिट करके इसे सक्सेसफुल करना है.

Bigg Boss 17

कंटेस्टेंट को वोट करने से पहले जानें ये रूल

Bigg Boss 17 में अगर आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करके जीताना चाहते हैं तो आपको ये नियम जरूर जान लेने चाहिए –

  • एक दिन में एक मोबाइल से आप सिर्फ एक ही बार वोट कर पाएंगे.
  • अगर इसके बाद भी आप वोट करते हैं तो यह वोट मान्य नहीं होगा. यानी कि एक वोट करने के बाद आप चाहें जितने वोट कर लें पहले वाले एक ही वोट को गिना जाएगा.
  • एक दिन की वोट करने की अवधि रात 11 बजें से लेकर अगली रात 11 बजें तक ही होती है.
  • यानी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीताने के लिए आपको इन रूल्स का खास तौर पर ध्यान रखना चाहिए.

बता दें कि Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले आज 6 घंटे चलने वाला है. ये रात 12 बजे तक चलने वाला है. ऐसे में हर किसी को शो के विनर का इंतजार है और इसकी ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ चुकी है, जो कि हर बार से एकदम अलग है. “बिग बॉस 17” के टॉप 5 फाइनलिस्ट फिनाले की रेस में है. इसमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के नाम शामिल है. अब बस चंद घंटे में पता चल जाएगा कि कौन बनता है इस सीज़न का विनर.

ये भी पढ़ें:आज होगा Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले, जाने कब और कहां टेलीकास्ट होगा फिनाले?