Sunny Deol के घर में दौड़ी खुशियों की लहर, बज रही है घर में शहनाइयां

Nitin

सन्नी देओल (Sunny Deol) एक्टिंग की दुनिया के उस्ताद हैं, जो भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि सनी देओल की एक्टिंग से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि जल्द ही लॉन्च होने वाली फिल्म जो कि रामायण पर आधारित होगी, उसमें सनी देओल हनुमान जी का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस वजह से पूरे देश में सनी देओल की चर्चा हो रही है। इसी बीच डॉली साईं एक बड़ी खबर लेकर आई हैं, वो ये है कि सनी देओल के घर एक बार फिर से शादी की शहनाइयां बज रही हैं, जिसके चलते पूरा देओल परिवार हर जगह सनी पाजी और उनके परिवार के बारे में ही बात कर रहा है।

देओल परिवार में हुई एक और शादी

prj 1706519026290124

सन्नी देओल आज से नहीं बल्कि कई सालों से अभिनय की दुनिया पर राज कर रहे हैं, जिसका सबसे बड़ा कारण सनी देओल की एक्टिंग और देशभक्ति फिल्में हैं, जिनमें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। सन्नी देओल इस समय अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं। ये शादी देओल परिवार में है जो एक डेस्टिनेशन वेडिंग है। इस शादी में सनी देओल और उनके छोटे भाई बॉबी देओल और अभय देओल समेत पूरा परिवार शामिल हुआ है, जिससे शादी में चार चांद लग गए हैं। आपको बता दें कि ये शादी किसी और की नहीं बल्कि सनी देओल की छोटी बहन अजीत देओल की बेटी की है यानी ये शादी सनी देओल की भतीजी की है, जिसका नाम निकिता चौधरी है। इस शादी से पूरे देओल परिवार में खुशी का माहौल है और सभी जश्न मना रहे हैं।

धर्मेंद्र की पोती की हुई शादी

images 1 2

धर्मेंद्र की पोती यानी धर्मेंद्र की छोटी बेटी अजीत देओल की बेटी निकिता हैं, जिनकी शादी की घोषणा हो चुकी है। आपको बता दें कि ये शादी 31 जनवरी को होने वाली है और ये भी बता दें कि ये शादी एक डेस्टिनेशन होगी।राजस्थान के एक महल में शादी हो रही है। इस शादी की तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि सनी देओल से लेकर बॉबी देओल तक सभी खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। अभय देओल इस शादी की तस्वीरें समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जिससे यह साफ हो रहा है कि यह शादी देयोल परिवार में ही थी।