सोनाक्षी-जहीर ने क्यों 23 जून ही शादी के लिए चुना? खोला बड़ा राज

Nitin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी में कई बड़े सितारों ने दस्तक दी। रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का मेला देखने को मिला। इस लवबर्ड् ने 23 जून को शादी की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों इस जोड़ी ने अपनी शादी की तारीख 23 जून ही चुनी? तो चलिए जानते हैं इसके पीछे का क्या राज है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें कई दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई थी। फाइनली इस जोड़ी ने बीते दिन बहुत ही सिंपल तरीके से रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन

IMG 20240624 WA0001

कपल ने इसके बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान, रेखा, तबू, काजोल से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने शिरकत की और न्यूली वेड कपल को बधाई दी। वहीं अपनी रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी लाल सुर्ख साड़ी पहने हुए और मां में सिंदूर लगाए हुए नजर आईं। वहीं एक्ट्रेस के दूल्हे मियां जहीर इस दौरान व्हाइट आउटफिट में खूब जंच रहे थे।

sonakshi sinha and zaheer iqbal 235743648

कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया और अपनी शादी का जश्न मनाया। इन सबके बीच एक चीज और लोगों का ध्यान खींच रही है कि आखिर सोनाक्षी और जहीर ने 23जून का दिन ही शादी के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब कपल ने खुद अपनी शादी की ऑफिशियल तस्वीर शेयर कर दिया है। दरअसल 23 जून को ही कपल ने अपने रिश्ते को एक-दूजे से कंफर्म किया था।

आखिर 23 जून को ही क्यों रचाई शादी

IMG 20240624 WA0002 1

सोनाक्षी जहीर ने अपनी शादी की तस्वरी शेयर करते हुए लिखा भी है, “आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके प्योरेस्ट फॉर्म में देखा और इसे कायम रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चैलेंजेस और जीत में गाइड किया है… इस मोमेंट तक पहुंचाया है… जहां हमारी दोनों फैमिलीज और दोनों गॉड्स के आशीर्वाद से… अब हम मैन एंड वाइफ हैं।” बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान द्वारा होस्ट की गई एक पार्टी में हुई थी। जल्द ही दोनों को एक दूसरे मोहब्बत हो गई। सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली 23 जून 2024 को कपल ने शादी कर ली।